ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
स्तुति गुप्ता पटना जिला परिषद में बाधित पड़े विकास कार्यों को गति देगी: ज्योति सोनी
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2021 8:30:54 PM
स्तुति गुप्ता पटना जिला परिषद में बाधित पड़े विकास कार्यों को गति देगी: ज्योति सोनी

पटना। जितेन्द्र कुमार सिन्हा। पटना जिला परिषद के 18 दिनों के खिंचतान के बीच आखिर पटना जिला परिषद के 45 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए, स्तुति गुप्ता को अध्यक्ष एवं आशा देवी को उपाध्यक्ष के रूप में अपना फैसला दिया।






पटना के समाहरणालय में हो रहे पटना जिला परिषद के अध्यक्ष एवंं उपाध्यक्ष पद के चुनाव में 45 सदस्यों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। अध्यक्ष पद के नामांकित उम्मीदवार स्तुति गुप्ता को 32 सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ, वहीं अंजु देवी को 11 सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ, जबकि 2 मतों को रद्द करना पड़ा। वहीं उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकित उम्मीदवार आशा देवी को 31 मत प्राप्त हुए जबकि चंदन कुमार को  14 सदस्यों का समर्थन प्राप्त हुआ।

मौके पर पटना जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष ज्योति सोनी एवं हिन्दू जागरण मंच के संजोजक एवं समाज सेवी जीवन कुमार ने पुष्प गुच्छ देकर बधाई दिया। पटना जिला अधिकारी चन्द्रशेखर सिंह ने भी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सभी सदस्यों को बधाई दिए।





पत्रकारों से बातचीत के करते हुए स्तुति गुप्ता ने बताया कि यह जीत हमारी नहीं बल्कि जनता की जीत है, जिन्होंने हम पर विश्वास किया। उन्होंने यह भी बताया कि जिस उम्मीद से जनता ने हमें वोट देकर यहां तक पहुंचाया है मै उन्हें आश्वासन देता हूँ कि मै उनके उम्मीदों खड़ा उतरूंगी।




मौके पर पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष ज्योति सोनी ने कहा की, पिछले अध्यक्ष अंजु देवी ने जो सदस्यों के साथ ज्यादती की, एवं जो व्यवहार की थी उसी का फल है। हमलोगों ने रात दिन एक करके अंजु देवी के काले कारनामे को उजागर करके स्तुति गुप्ता को अध्यक्ष बनाया है। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि, पटना जिला परिषद में बाधित पड़े विकास कार्यों को गति दिया जाएगा। सभी सदस्यों के बीच  विकास निधि बांटा जाएगा, जिससे सारे सदस्य अपने अपने क्षेत्र में विकास कर सकेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS