ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
महिला विकास मंच ने मनाया अपना सातवां स्‍थापना दिवस, 101 महिलाओं एवं पुरूषों ने ली शपथ
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2021 8:17:21 PM
महिला विकास मंच ने मनाया अपना सातवां स्‍थापना दिवस, 101 महिलाओं एवं पुरूषों ने ली शपथ

पटना। महिला विकास मंच ने आज अपना 7वां स्‍थापना दिवस पटना में मनाया, जिसका शुभारंभ डॉ वीपी सिंह, डॉ मधुकर डॉ संतोष कुमार, समाजसेवी अमृता सिंह, चेयर मैन पी के चौधरी और राष्‍ट्रीय  संरक्षक वीणा मानवी द्वारा किया गया।

इस दौरान 101 महिलाओं व पुरूषों ने महिला विकास मंच की नए सदस्‍य के रूप में सदस्‍यता ली। मौके पर महिला विकास मंच की राष्‍ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी का 7 किलो की माला से स्‍वागत किया। सबों ने इस अवसर पर अन्‍याय के खिलाफ संघर्ष का संकल्‍प लिया।




इस अवसर पर महिला विकास मंच की राष्‍ट्रीय संरक्षक वीणा मानवी ने कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण में पुरूषों की भूमिका भी अहम होती है। महिला विकास मंच, महिला/पुरूष पर हो रहे अत्‍याचार के खिलाफ एक आवाज बन कर सामने आया है। इस दिशा में महिला विकास मंच ने अपनी जिम्‍मेदारियों का निर्वहन बखूबी किया है। मंच न सिर्फ पुरूष प्रताड़ना के खिलाफ काम करती है, बल्कि महिला प्रताड़ना के खिलाफ भी मंच ने एक कदम आगे बढ़ाकर काम किया है।



कार्यक्रम की अध्‍यक्षता प्रदेश अध्‍यक्ष उषा सिन्‍हा ने किया। मौके पर मौजूद राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष फाहिमा खातून और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अरूणिमा ने कार्यक्रम का संचालन किया। राष्‍ट्रीय सचिव पंकज चौहान ने चेयरमैन पी के चौधरी का स्‍वागत किया। इस दौरान बहुत सारी महिलाओं के दर्द बयां हुए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS