ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कांग्रेस नेता ने अपने को अगला पीएम उम्मीदवार घोषित किया, जगह-जगह लगाया होर्डिंग
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2021 5:46:26 PM
कांग्रेस नेता ने अपने को अगला पीएम उम्मीदवार घोषित किया, जगह-जगह लगाया होर्डिंग

पटना। एक कांग्रेस नेता ने अपने को पीएम उम्मीदवार घोषित कर सबको हैरानी में डाल दिया है। कांग्रेस कार्यकत्ता इसे साजिश बता रहे है। हालांकि यह होर्डिंग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग चटकारें ले रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि संजीव कुमार सिंह ने राहुल गांधी को चुनौति दे डाली है।


 भागलपुर के रहने वाले कांग्रेस नेता संजीव कुमार सिंह ने पूरे शहर में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाकर खुद को अगल पीएम उम्मीदवार बताया है। संजीव सिंह ने पोस्टर लगाकर अपील की है कि मुझे पीएम बनायें और देशवासियों में खुशहाली लायें। हालांकि बिहार विधानसभा चुनाव के समय संजीव कुमार सिंह ने कांग्रेस की तरफ अपने को मुख्यमंत्री घोषित करते हुए पटना सहित विभिन्न शहरों में पोस्टर व होर्डिंग लगाया था।


पोस्टर में संजीव कुमार सिंह ने खुद को कांग्रेस का राष्ट्रीय नेता और बिहार झारखंड का पर्यवेक्षक प्रभारी बताया है। संजीव कुमार सिंह ने खुद को लोकसभा और विधानसभा का पूर्व प्रत्याशी भी बताया है। वहीं इस मामले पर कांग्रेस प्रवक्ता ने इसे सरकार की साजिश बताया है। इस यात्रा को विफल करने और मीडिया का ध्यान भटकाने के लिये ऐसी कोशिश की जा रही है। संजीव कुमार सिंह का कांग्रेस से कोई मतलब नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS