ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
डिहरी एसडीओ,औरंगाबाद व पटना डीटीओ हटे, बिहार सरकार ने भोजपुर व औरंगाबाद के एसपी को मुख्यालय बुलाया
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2021 11:00:00 PM
डिहरी एसडीओ,औरंगाबाद व पटना डीटीओ हटे, बिहार सरकार ने भोजपुर व औरंगाबाद के एसपी को मुख्यालय बुलाया

पटना। बिहार सरकार ने भोजपुर के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दूबे व औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका को उनके पद से हटा दिया है। दोनों को पुलिस मुख्यालय में योगदान देने को कहा गया है।

 

वहीं, डिहरी अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार सिंह तथा औरंगाबाद के जिला परिवहन पदाधिकारी अनिल कुमार सिन्हा तथा पटना के जिला परिवहन पदाधिकारी पुरूषोत्तम कुमार को भी पद से हटा दिया गया है।  इसके साथ ही औरंगाबाद के जिला परिवहन पदाधिकारी (Aurangabad DTO) अनिल कुमार सिन्हा और पटना के जिला परिवहन पदाधिकारी पुरुषोत्तम को भी सामान्य प्रशासन विभाग ने पटना में योगदान करने का आदेश दिया है। संबंधित विभागों की ओर से इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गयी है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS