ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
पटना के गोविंद मित्रा दवा मंडी में बाइक लगाने को लेकर पड़ोसी दुकानदार से झगड़े में गोली मारी, दुकानदार की मौत, स्टाफ घायल
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2021 11:00:00 PM
पटना के गोविंद मित्रा दवा मंडी में बाइक लगाने को लेकर पड़ोसी दुकानदार से झगड़े में गोली मारी, दुकानदार की मौत, स्टाफ घायल

पटना। बिहार की राजधानी में पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोविंद मित्रा रोड में दुकान के सामने बाइक खड़ी करने के विवाद में दवा दुकानदार संजीव कुमार सिंन्हा की गोलीमार हत्या कर दी गई। जबकि दुकानदार के एक स्टाफ सन्नी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली मारने का आरोप पड़ोसी दुकानदार सोनू कुमार पर लगाया गया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि हत्या का आरोपित सोनू कुमार वर्ष 2011 में जालसाजी के एक मामले में जेल जा चुका है।

 

घटना की सूचना पर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, सिटी एसपी, डीएसपी व पीरबहोर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वारदात स्थल से दो खोखे बरामद किए हैं। इस मामले में दो को हिरासत में भी लिया गया था।
 

 शनिवार की दोपहर पड़ोसी दुकानदार ने पिस्टल से दवा कारोबारी और उनके कर्मी को गोली मार दी। वहां मौजूद लोग जख्मी दवा कारोबारी संजीव कुमार सिन्हा (48) और उनके कर्मी सन्नी कुमार को पीएमसीएच ले गए। वहां चिकित्सकों ने संजीव कुमार को मृत घोषित कर दिया। सन्नी का इलाज चल रहा है। संजीव को दो गोलियां लगी थीं, जबकि सन्नी कुमार को एक गोली लगी है। बताया गया है कि पुलिस ने देर आरोपित पड़ोसी दुकानदार आरोपित सोनू गिरफ्तार कर लिया।

 
मिली जानकारी के अनुसार गोविन्द मित्रा रोड में संजीव कुमार सिन्हा की रजनीश मेडिसर्ज सर्जिकल एंड मेडिकल नाम से दवा की दुकान है। जबकि सोनू गुप्ता की भी उनकी बगल में मां दुर्गे सर्जिकल स्टोर है। दोनों ने शनिवार को अपनी दुकानें खोली थी। इसी बीच दोपहर करीब 12 बजे सोनू कहीं से बाइक से आया। उसने अपनी बाइक संजीव की दुकान के आगे लगा दी। इस बात को लेकर संजीव ने सोनू को टोका तो वह उनसे झगड़ा करने लगा। दुकान के सामने से बाइक हटाने की बात कहने पर सोनू ने संजीव को देख लेने की धमकी दी और वह दुकान बंद कर कहीं चला गया। पुलिस के मुताबिक करीब दस मिनट के बाद सोनू वापस वहां लौटा और संजीव कुमार सिन्हा से दोबारा झगड़ा करने लगा।
 
 
 
विरोध करने पर उसने संजीव को विकेट से पीटने लगा। इसी बीच उसने दवा कारोबारी पर दो गोलियां चला दी। गोली लगने पर खून से लथपथ संजीव कुमार दुकान में गिर पड़े। इसी बीच किसी काम से बाहर गया उनका कर्मी सन्नी कुमार दुकान पर लौट आया। उसने मालिक पर हमला करने वाले सोनू को दबोचने की कोशिश की, लेकिन सोनू ने उसे भी गोली मार दी। उधर, वारदात के बाद आरोपित सोनू गुप्ता फरार हो गया। फायरिंग होने पर मंडी में अफरातफरी मच गई। इस घटना के बाद गोविन्द मित्रा रोड स्थित दवा मंडी में दहशत फैल गई। इस मंडी के सभी दुकानदार घटना के बाद अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS