ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
पटना में पीपा पुल से गंगा में यात्रियों से भरा पीकअप पलटा, डूबकर एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया
By Deshwani | Publish Date: 24/4/2021 12:03:47 AM
पटना में पीपा पुल से  गंगा में यात्रियों से भरा पीकअप पलटा, डूबकर एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत,  सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया

पटना।  पटना के अकीलपुर थाना क्षेत्र में एक पिकअप वैन के गंगा नदी में पलट गई। इस हादसे में गंगा नदी में डूबकर एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गयी।

 

बताया गया है कि दानापुर पीपापुल पर वैन अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई, जिससे पीकअप में सवार नौ लोगों की मौत होेगयी। इस घटना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने के आदेश दिए हैं। 

 

पटना में पुरानी पानापुर घाट पर शुक्रवार की सुबह पीपा पुल का रेलिंग तोड़ते हुए एक पिकअप वैन गंगा नदी में गिर गई। हादसे में 11 लोगों के डूबने की बात सामने आ रही है। अब तक 9 शवों को बरामद किया जा चुका है। पिक वैन पर सवार एक ही परिवार के सभी लोग अकिलपुर से दानापुर के चित्रकूटनगर आ रहे थे। 


बताया जाता है कि अकिलपुर निवासी राकेश कुमार का 21 अप्रैल को तिलक समारोह था। तिलक खत्म होने के बाद सभी अपने दानापुर स्थित घर आ रहे थे। इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया। इधर वैन के नदी में गिरने की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस व गोताखोरों को बुला लिया गया। एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को राहत कार्य मे लगाया गया है। पटना के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। 

मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय पीकअप का ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति तैरकर बाहर निकल गये। जबकि अन्य लोग नहीं निकल पाए। जिससे बाकी 9 लोगों की डूबकर मौत हो गई।  मृतक सभी एकही परिवार के बताए जाते हैं। 

 

 इधर, आपदा प्रबंधन विभाग ने इस हादसेे की जांच के लिए तीन सदस्यों की टीम का गठन किया है। जांच टीम चैबीस घंटे में अपनी रिपोर्ट देगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS