ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2021 8:11:44 PM
मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का लगवाया टीका

पटना। बिहार में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राजधानी पटना में कोविड-19 का टीका लगवाया। राज्‍य सरकार ने यह फैसला किया है कि निजी अस्‍पतालों में लगाए जाने वाले कोविड टीके का खर्च सरकार वहन करेगी।





आज मुख्‍यमंत्री की अध्‍यक्षता में आयोजित बैठक में यह फैसला लिया गया। इस नये चरण के टीकाकरण के लिए पंजीकरण आज सुबह दस बजे से शुरू हुआ। यह तीन तरीकों से किया जा सकेगा। स्‍वयं पंजीकरण कर सकते हैं, टीकाकरण केन्‍द्र पर जाकर पंजीकरण करा सकते हैं या फिर आशा कार्यकार्ताओं, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और स्‍थानीय प्रतिनिधि के माध्‍यम से पंजीकरण करा सकते हैं। ऑनलाइन पंजीकरण के दौरान लोग सिर्फ केन्‍द्र और समय का चुनाव कर सकते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS