ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
राष्ट्रीय सम्‍मान 2021 से सम्‍मानित हुए पीआरओ कुंदन कुमार
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2021 9:22:39 PM
राष्ट्रीय सम्‍मान 2021 से सम्‍मानित हुए पीआरओ कुंदन कुमार

पटना। समाज व राष्‍ट्र निर्माण में कला एवं संस्‍कृति के क्षेत्र में उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए पीआरओ कुंदन कुमार को राष्ट्रीय सम्‍मान 2021 से सम्‍मानित किया गया। उन्‍हें यह सम्मान राजधानी पटना के गांधी मैदान स्थित बिहार आर्ट थियेटर, कालिदास रंगालय में दीदी जी फाउंडेशन, पटना द्वारा आयोजित बाल उड़ान एवं राष्ट्रीय सम्मान समारोह 2021 में दिया गया। इस मौके पर पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव, बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, नेहरू युवा केंद्र की राज्‍य निदेशक डॉ कुमारी ज्‍योत्‍सना आदि कई गणमान्‍य लोग मौजूद रहे।





साल 2021 में पहला सम्‍मान पाकर कुंदन कुमार ने खुशी जाहिर करते हुए यह सम्मान अपने माता – पिता एवं शुभचिंतकों को समर्पित किया। उन्‍होंने कहा कि मैं दीदी जी फाउंडेशन का आभार व्‍यक्‍त करता हूं कि उन्‍होंने मेरे कार्यों को इस सम्‍मान के लायक समझा। कोरोना काल में भी मैं अपनी जिम्‍मेदारियों से नहीं भागा और कला के क्षेत्र में होने वाले कार्यों को बखूबी किया।



आपको बता दें कि कुंदन कुमार पाटलिपुत्र सम्मान 2019 और सरस्वती सम्मान 2020 से सम्मानित हो चुके है। कुंदन कुमार मूलत: मुजफ्फरपुर जिले के बंदरा प्रखंड के घोसरामा के रहने वाले हैं। वे  विगत 11 वर्षों से जनसम्पर्क के क्षेत्र में कार्यरत हैं और अब तक कई भोजपुरी फिल्‍मों के लिए जनसंपर्क कर चुके हैं। इसके अलावा कला के अन्‍य क्षेत्रों में जनसंपर्क के लिए उन्‍होंने अपनी विशेष पहचान बनाई है। वे कई व्‍यवसायिक कार्यक्रमों को भी अपने कार्य कौशल से सफल बना चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS