ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नए कृषि बिल के खिलाफ भारत बंद में सड़क पर उतरे जनतांत्रिक विकास पार्टी के नेता व कार्यकर्ता
By Deshwani | Publish Date: 8/12/2020 9:31:04 PM
नए कृषि बिल के खिलाफ भारत बंद में सड़क पर उतरे जनतांत्रिक विकास पार्टी के नेता व कार्यकर्ता

पटना: नए कृषि कानूनों के विरोध में आज बुलाए गए भारत बंद का व्यापक असर देखने को मिला। इस बंद में शामिल होते हुए पटना के डाकबंगला चौराहे पर जनतांत्रिक विकास पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने नए कृषि कानून को वापस लेने की मांग की। साथ ही नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वहीं, जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अनिल कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार पर भारत विरोधी कानून बनाने का आरोप लगाया।





अनिल कुमार ने कहा कि जनतांत्रिक विकास पार्टी पहले दिन से किसानों के साथ है और आज भी हमारे नेताओं ने किसानों के हित में भारत बंद कराने में सहयोग किया। दरअसल यह स्‍वत:स्‍फूर्त बंद था, जिसने एनडीए सरकार को  आईना दिखाने का काम किया। एनडीए सरकार जैसे – तैसे भारत विरोधी कानून बना रही है, जिससे देश की जनता को नुकसान हो रहा है। यह बंद उनके मंसूबों पर करारा तमाचा है। हम सरकार से आग्रह करते हैं कि देश केवल अडानी – अंबानी से नहीं है, इसलिए हम अपील करते हैं कि समाज, लोकतंत्र और भारत विरोधी कानून वापस लें। वरना आंदोलन और तेज होगा।



उन्‍होंने कहा कि अन्‍नदाता के साथ अन्‍याय सही नहीं है। आज जो लाखों किसान आए हैं वो अपनी पीड़ा व्यक्त करने आए हैं। किसानों की मांगें बिल्कुल सही हैं, किसानों के साथ न्याय हो। देश के करोड़ों लोगों ने इस बंद को  सफल बनाने का काम किया है। कोई नहीं चाहता कि लोगों को असुविधा हो। सरकार को अहंकार का रास्ता छोड़कर हमारा पेट पालने वाले किसानों की बात माननी चाहिए और इन तीनों कानूनों को तुरंत वापस लेना चाहिए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS