ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मनोज तिवारी और खेसारीलाल यादव ने दी शहीद सुनील कुमार को श्रद्धांजलि
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2020 9:08:30 PM
मनोज तिवारी और खेसारीलाल यादव ने दी शहीद सुनील कुमार को श्रद्धांजलि

पटना/बिहटा भारत – चीन सीमा पर शहीद बिहटा के तारानगर निवासी सुनील कुमार के परिजनों से आज भाजपा सांसद सह अभिनेता मनोज तिवारी और भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव ने मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने शहीद सुनील कुमार की तस्‍वीर पर पुष्‍पांजलि दी। इसके बाद मनोज तिवारी उनके परिजनों से मिलकर एक लाख रूपये की आर्थिक मदद की और उनके तीनों बच्‍चों की शिक्षा की जिम्‍मेदारी भी ली।

 
 
 
 
बाद में मनोज तिवारी ने कहा कि बिहार की भूमि वीरों की भूमि है। शहीद सुनील कुमार के हम कर्जदार हैं। उन्‍होंने भारत माता के लिए देश के प्रति अपने कर्तव्‍यों का निर्वहन करते हुए अपनी शहादत दी। यह बड़ी बात है। वे अब हमारे बीच अमर हैं, मगर उनके परिवार के साथ इस घड़ी में खड़ा होना हम सब की जिम्‍मेवारी है। इसलिए मैं आज इनके परिजनों से मिलने आया हूं। उनसे मिलकर मुझे लगा कि उनके बच्‍चों के बेहतर भविष्‍य के लिए हमें आगे आना चाहिए। इसलिए हम उनके तीनों बच्‍चों के शिक्षा की जिम्‍मेदारी लेते हैं। फिलहाल उनके परिवार को हमने एक लाख की आर्थिक मदद की। आगे जरूरत पड़ी तो हम मदद से पीछे नहीं हटेंगे।
 
 
 
इस दौरान मनोज तिवारी चीन पर भी खूब बरसे और कहा कि चीन की अब खैर नहीं। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने इस बात के संकेत दे दिए हैं और सेना को पूरी छूट मिल गई है। अब चीन संभल जाये, वरना हमारे जवान उनको मुंह तोड़ जवाब देने को तैयार हैं। चीन की दोहरी नीति अब भारत बर्दाश्‍त नहीं करेगा। वहीं, खेसारीलाल यादव ने भी चीन की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत मां का एक – एक सूपत फौलाद है। कायर चीन ने जो धोखे से किया है, वह शर्मनाक है।जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार,फ़िल्म निर्माता निशांत उज्जवल,विकास सिंह और प्रवक्ता रंजन सिन्हा साथ थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS