ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार कर रही उचित व्यवस्था : प्रमोद कुमार
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 8:56:15 PM
बिहार आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार कर रही उचित व्यवस्था : प्रमोद कुमार

पटना वैश्विक संकट कोरोना महामारी के बीच देश के विभिन्न राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों के बिहार आने का सिलसिला जारी है। इसी बीच कला संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा है कि बिहार लौट रहे प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार उचित व्यवस्था कर रही है। राज्य सरकार अपने लोगों के दुख में साथ है। 

 
 
 
उन्होंने कहा कि बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले में बढ़ोतरी हुई है, लेकिन राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग इस महामारी के संकट के में पूरी दृढ़ता से जनता के साथ खड़ी है और कोरोना को हराने के लिए संकल्पित है। इसी क्रम में दूसरे राज्यों से बिहार आए छात्र छात्राएं व अन्य कामगारों के लिए राज्य सरकार ने उनके स्थानीय प्रवास के आसपास कोरन्टीन सेंटर बनाने का काम किया है और वहां के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे बाहर से आ रहे लोगों को पहले वहां कोरन्टीन कराएं और उन्हें जरूरत की सभी सामग्री भी उपलब्ध कराई जाए। इसके लिए मोतिहारी जिले में भी उचित व्यवस्था कराई गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS