ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
कोटा के 1150 छात्रों को लेकर स्पेशल ट्रेन दोपहर में पहुंचेगी दानापुर स्टेशन
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 1:41:43 PM
कोटा के 1150 छात्रों को लेकर स्पेशल ट्रेन दोपहर में पहुंचेगी दानापुर स्टेशन

पटना। प्रवासी मजदूरों तथा छात्रों को लेकर कर्नाटक, राजस्थान और केरल से विशेष ट्रेन आज भी बिहार भी आने वाली है। राजस्थान के कोटा में फंसे छात्र को लेकर स्पेशल ट्रेन आज पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। इस ट्रेन में 1150 छात्र-छात्राएं शामिल हैं। यह ट्रेन आज दोपहर ढाई बजे दानापुर स्टेशन पहुचेंगी। जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि इन छात्रों की स्क्रीनिंग रेलवे स्टेशन पर ही होगी। उसके बाद उन्हें अलग-अलग रूट के लिए बसों के माध्यम से भेजा जायेगा। जिलाधिकारी ने बताया कि किसी भी अभिभावक को स्टेशन परिसर में आने की अनुमति नहीं दी गयी है। 

 


इधर, आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने बताया कि कर्नाटक और केरल से नौ ट्रेन बिहार पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि आज से पंजाब और हरियाणा से भी बिहार के लिए ट्रेनें खुलने की संभावना है। इस संदर्भ में दोनों राज्यों से बातचीत हुई है। विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बाहर से आ रहे लोगों के लिए अब तक 2450 क्वारेंटाईन केन्द्र बनाये गये हैं। इन कैम्पों में अभी 8968 लोग रह रहे हैं। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS