ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
पटना
कोटा के 1150 छात्रों को लेकर स्पेशल ट्रेन दोपहर में पहुंचेगी दानापुर स्टेशन
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 1:41:43 PM
कोटा के 1150 छात्रों को लेकर स्पेशल ट्रेन दोपहर में पहुंचेगी दानापुर स्टेशन

पटना। प्रवासी मजदूरों तथा छात्रों को लेकर कर्नाटक, राजस्थान और केरल से विशेष ट्रेन आज भी बिहार भी आने वाली है। राजस्थान के कोटा में फंसे छात्र को लेकर स्पेशल ट्रेन आज पटना के दानापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेगी। इस ट्रेन में 1150 छात्र-छात्राएं शामिल हैं। यह ट्रेन आज दोपहर ढाई बजे दानापुर स्टेशन पहुचेंगी। जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया कि इन छात्रों की स्क्रीनिंग रेलवे स्टेशन पर ही होगी। उसके बाद उन्हें अलग-अलग रूट के लिए बसों के माध्यम से भेजा जायेगा। जिलाधिकारी ने बताया कि किसी भी अभिभावक को स्टेशन परिसर में आने की अनुमति नहीं दी गयी है। 

 


इधर, आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने बताया कि कर्नाटक और केरल से नौ ट्रेन बिहार पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि आज से पंजाब और हरियाणा से भी बिहार के लिए ट्रेनें खुलने की संभावना है। इस संदर्भ में दोनों राज्यों से बातचीत हुई है। विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बाहर से आ रहे लोगों के लिए अब तक 2450 क्वारेंटाईन केन्द्र बनाये गये हैं। इन कैम्पों में अभी 8968 लोग रह रहे हैं। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS