ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कोरोना संकट में मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए तत्‍पर है देश की सरकार : प्रमोद कुमार
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2020 9:19:23 PM
कोरोना संकट में मुसीबत में फंसे लोगों की मदद के लिए तत्‍पर है देश की सरकार : प्रमोद कुमार

पटना कला, संस्कृति एवं युवा विभाग 6के मंत्री ने आज कहा कि प्रवासियों छात्रों एवं कामगारों को माननीय प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और रेल मंत्री को माननीय मुख्यमंत्री एवं माननीय उप मुख्यमंत्री के द्वारा आग्रह पर जयपुर, कोटा, वेंगलूर, दिल्ली, महराष्ट्र, गुजरात, से ट्रेन आ रहे है। जो गया, बेगूसराय, पटना, आदि स्थानों पर जो भी आ रहे है,उन्हें सरकारी स्तर से उन के जिलों एवं प्रखंड में लगभग 3 लाख से ज्यादा क्वांरटाइन सेंटर पर स्वास्थ्य परीक्षण उपरांत रखने की भी व्यवस्था सरकारी स्तर पर किया जा चुका है। इसे लगातार माननीय मुख्यमंत्री महोदय द्वारा राज्य एवं जिला के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से निगरानी के साथ निर्देश भी जारी किया जा रहा है।

 
 
दूसरी तरफ भारतीय वायु सेना, जल थल सेनाओं द्वारा इस कोरोना जंग को लड़ रहे कोरोना योद्धा, चिकित्सक कर्मि, सफाई कर्मियों, पुलिस कर्मियों, मीडिया कर्मियों, खाद्दान्न आवश्यक वस्तु उपलब्ध कराने वाले समाज के जो भी सरकारी गैर सरकारी कर्मी इस जंग में लगे है। उन्हें भारतीय योद्धा की तरह सम्मान के रूप में पूरे भारतवर्ष में पुष्प की वर्षा कर हमारे सभी कोरोना योद्धाओं के भाव विहोर कर यह संदेश हमारे सैनिक दे रहे हैं, कि जिस प्रकार हम भारत माता को "परम वैभव" पर पहुंचाने की लड़ाई सीमाओं की सुरक्षा के लिए लड़ते हैं। उसी प्रकार आप मेरे देश के कोरोना योद्धाओं भाई-बहनों आप के जज्बे को बार बार सलाम है।
 
 
यही नहीं हमारे माननीय प्रधानमंत्री, एवं माननीय गृह मंत्री, माननीय वित्त मंत्री,के साथ आर्थिक संकट से निपटने के लिए पुनः पैकेज की बैठक कर योजना बना रहे हैं, इस प्रकार सारा देश राज्य जिला कस्वा माननीय प्रधानमंत्री, माननीय मुख्यमंत्री को इस कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रशंसा एवं शाबाशी दे रहे हैं, वहीं कुछ तथा कथित विरोध के राजनीति करने वाले तथा कथित नेताओं जो हारे थके मन को बहलाने के लिए जन मानस को भड़काने में लगे हैं साथ ही अपना पीठ अपने ठोकने की चर्चा कर रहे।
 
 
ज्ञातव्य हो कि पिछले बार राज्य भयंकर बाढ़ के संकट से गुजर रहा था तो यह पटना के गांधी मैदान में बिहार बचाओ रैली में मशगूल थे। उसी प्रकार आज पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना से जंग लड़ रहा है तो यह दिल्ली में बैठकर चुटकी ले रहे हैं। इन से कहना चाहेंगे कि अगर आपको सहयोग करना हो है तो प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग कर इस जंग में अपनी भागीदारी करें अनलगल राग अलापना बंद करें।
 
 
जनता से आवाहन करता हूं ऐसे तथा कथित लोगों को पहचाने। समय आने पर उन्हें करारा जवाब देने का कार्य एन.डी.ए के कार्यकर्ता देने का काम करेंगे। कोरोना हारेगा भारत जीतेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS