ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में व्यवसायिक वाहन मालिकों को 30 जून तक बकाया राशि जमा करने की मिली छूट, राज्य मंत्रिमंडल ने लिया फैसला
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2020 1:00:55 PM
बिहार में व्यवसायिक वाहन मालिकों को 30 जून तक बकाया राशि जमा करने की मिली छूट, राज्य मंत्रिमंडल ने लिया फैसला

पटना। बिहार सरकार ने व्यावसायिक वाहन मालिकों को बकाया टैक्स जमा करने के लिए बड़ी राहत दी है। सरकार ने व्यवसायिक वाहन मालिकों को 30 जून तक बकाया राशि जमा करने की विशेष छूट दी है। इसके लिए मंत्रिमंडल ने अहम फैसले भी लिए हैं। वहीं, सरकार ने राज्य के शहरी और ग्रामीण इलाकों में राशन कार्ड से वंचित इक्कीस लाख से अधिक लोगों को एक-एक हजार रुपए देने का निर्णय किया है।

 

 तीस जून तक बकाया टैक्स को जमा करने का समय दिया है। राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में इस आशय का फैसला किया गया। तीस जून तक टैक्स भुगतान करने वालों पर किसी प्रकार का जुर्माना नहीं लगेगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS