ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार में 24 घंटों में 26 नये मामले, अब संख्या बढ़कर हुई 277
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2020 11:49:19 AM
बिहार में 24 घंटों में 26 नये मामले, अब संख्या बढ़कर हुई 277

पटना। बिहार में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 के 26 नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 277 हो गयी है।

 
संक्रमित होने वालों में 9 प्रवासी मजदूर भी शामिल हैं। कल जहानाबाद जिले से भी एक संक्रमण की पुष्टि हुई जिसके बाद राज्य के 38 जिलों में से 22 में इस महामारी ने अपने पैर पसार लिये है। सबसे अधिक 68 लोग मुंगेर जिले में प्रभावित हुये हैं जबकि नालंदा में चैंतीस और पटना में 33 लोग संक्रमित हुये हैं। इधर समुचित इलाज के बाद लोगों के स्वस्थ होने का सिलसिला जारी है।
 
कल 3 महिलाओं सहित 11 लोगों को एक साथ स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गयी। अब राज्य में 56 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं, 230 मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS