ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
कोरोना से राज्‍य की जनता को और सचेत रहने की है जरूरत: प्रमोद कुमार
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2020 6:25:14 PM
कोरोना से राज्‍य की जनता को और सचेत रहने की है जरूरत: प्रमोद कुमार

पटना कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग, बिहार सरकार  के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि राज्य में जिस तरह से कोरोना मरीजों की संख्‍या बढ़ी है, उससे  हमें और भी सचेत रहने की जरूरत है। हालांकि लोग कोरोना संक्रमण से ठीक भी हो रहे हैं, जो संतोषजनक है।

 
 
 
मंत्री ने देशभर में दुकान खोलने के मामले गृह मंत्रालय द्वारा दैनिक समाचार पत्रों के माध्यम से निर्देश को लेकर कहा कि लोग सामाजिक दूरी के साथ मास्क, सैनिटाइजर के उपयोग के साथ कर्मचारी से छोटे एवं एकल दुकान को ही राहत प्राप्त है। प्रधानमंत्री महोदय एवं मुख्यमंत्री जी लगातार कोविड-19 के जंग में लोगों को धैर्य बनाते हुए सप्तवचन अनुपालन के साथ माननीय जनप्रतिनिधियों के साथ देश की जनता की प्रशंसा करते हुए अपील की कि वैश्विक महामारी की इस विकट घड़ी में पूरे दुनिया में भारत को जो आत्मनिर्भर बनने का सबक सिखाया है। 
 
 
 
यही हम भारतवासियों के लिए फक्र की बात है, जो लॉकडाउन सामाजिक दूरी के आधार बनाकर इस जंग में जीत की ओर बढ़ रहे हैं। हम फिर से अपने क्षेत्र एवं राज्य की जनता से अपील करना चाहेंगे कि इस कोरोना की जंग को धर्म जाति, मजहब, परिवार, से ऊपर उठकर अपने कोरोना योद्धाओं के आदेशों का पालन कर कोरोना को हराने में भारत को जिताने में अपनी भागीदारी निभायें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS