ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भाजपा विधायक के कोटा प्रकरण पर पीके का हमला, नीतीश जी कहां गई मर्यादा ?
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2020 11:07:31 PM
भाजपा विधायक के कोटा प्रकरण पर पीके का हमला, नीतीश जी कहां गई मर्यादा ?

पटना देशवाणी न्यूज नेटवर्क यूपी के छात्रों को कोटा लाने पर बिहार में सियासत पहले ही गरमाई है। अब भाजपा विधायक के बेटे को कोटा से लाने के प्रकरण से अब नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला शुरु हो गया है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते रह गए और बीजेपी के विधायक ने बिहार सरकार से परमिशन लेकर कोटा में फंसे अपने बेटे को लेकर वापस पटना पहुंच गए हैं। हिसुआ से भाजपा विधायक अनिल सिंह लॉकडाउन में नवादा जिला प्रशासन की अनुमति से अपने बेटे और उसके दोस्त को वापस लेकर पटना आए हैं।

 
 
अब इसके बाद में बिहार में सियासत शुरु हो गई है। प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है।प्रशांत किशोर ने कहा कि कोटा में फंसे बिहार के सैकड़ों बच्चों की मदद की अपील को नीतीश कुमार ने यह कहकर ख़ारिज कर दिया था कि ऐसा करना लॉकडाउन की मर्यादा के खिलाफ होगा। आगे प्रशांत किशोर ने कहा कि अब उन्हीं की सरकार ने भाजपा के एक विधायक को कोटा से अपने बेटे को लाने के लिए विशेष अनुमति दी है। नीतीश जी अब आपकी मर्यादा क्या कहती है ?.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS