ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार में कोरोना संक्रमण की संख्या 83 हुई, बक्सर में दो मिले, जमालपुर में नौ पॉजिटिव लोग जमात के संपर्क में थे
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2020 2:03:06 PM
बिहार में कोरोना संक्रमण की संख्या 83 हुई, बक्सर में दो मिले, जमालपुर में नौ पॉजिटिव लोग जमात के संपर्क में थे

पटना। बिहार में कोविड-19 के संक्रमण के ग्यारह नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही इस वैश्विक महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 83 हो गयी है। बताया गया है कि मुंगेर के जमालपुर में पाए पॉजिटिव मरीज तबलिगी जमात के लोगों के संपर्क में थे।


संक्रमण के 9 नये मामले मुंगेर से और दो बक्सर जिले से आये हैं। मुंगेर के जमालपुर के नौ लोग पॉजिटिव पाये गए हैं। संक्रमित लोगों में छह माह और दो साल की एक बच्ची भी है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार के अनुसार ये सभी लोग एक ही परिवार के हैं। वहीं बक्सर जिले के डुमरांव प्रखंड के नया भोजपुर गांव के दोनों मरीज पुरुष हैं। बताया जाता है कि मुंगेर के जमालपुर से जो मरीज पॉजिटिव पाये गये हैं, वे लोग तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों के संपर्क में आये थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS