ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
वैशाली में एक तरफ बजरंग दल के नेता की हत्या के विरोध में हो रहा था हंगामा, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों ने एक व्यक्ति कर दी हत्या
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2020 9:43:41 PM
वैशाली में एक तरफ बजरंग दल के नेता की हत्या के विरोध में हो रहा था हंगामा, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों ने एक व्यक्ति कर दी हत्या

वैशाली जिले में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और नित नयी घटना को अंजाम दे रहे हैं। पिछले दिनों हाजीपुर में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला सहमंत्री कुमार नीरज उर्फ पप्पू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या के विरोध में आज बजरंग दल की तरफ से वैशाली बंद किया गया था। इस दौरान हंगामा, आगजनी और प्रदर्शन किया जा रहा था, वहीं दूसरी तरफ जिले में अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

 
बजरंग दल के नेता कुमार नीरज की गुरुवार की शाम गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के विरोध में हाजीपुर बंद का सुबह से ही खासा असर देखा जा रहा है। इक्का-दुक्का को छोड़ शहर की अधिकतर दुकानें और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं। सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी आमदिनों की अपेक्षा काफी कम है।
 
इधर गांधी चौक को विभिन्न हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने जाम कर दिया है और पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने चौराहे पर तैयार जलाकर रास्ता पूरी तरह अवरुद्ध कर रखा है। स्थिति नियंत्रण से बाहर न हो, इसको लेकर गांधी चौक पर बड़ी संख्या में  पुलिस के जवान सतर्क हैं। चौराहे को जाम कर रहे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। 
 
बताते चलें कि शुक्रवार की बंदी को लेकर बीते गुरुवार की शाम हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने हाजीपुर में मशाल जुलूस निकाला था और बंद का आह्वान किया था। 
 
कुमार नीरज की बीते 22 जनवरी को अपराधियों ने उस समय अगवा कर लिया था, जब वे अपने एक साथी के रिश्तेदार की जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए उसके साथ नगर थाने के अदलबाड़ी मोहल्ले में गए थे। 23 जनवरी की दोपहर उनका शव अदलबाड़ी मोहल्ले में ही एक केलाबगान के कुएं से बरामद किया गया था। उन्हें नौ गोलियां मारी गई थीं।
 
पोस्टमार्टम के दौरान शरीर से तीन गोलियां निकली थीं। कुमार नीरज नगर के अंजानपीर चौक के पास यू लाइक नामक स्टूडियो चलाते थे और राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला सहमंत्री भी थे।
 
अहले सुबह एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
 
बेलसर ओपी क्षेत्र के पटेढा गांव निवासी गुलशन सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।  अपराधियों ने  जारंग रामपुर गांव के गर्ल्स हाई स्कूल के निकट वारदात को अंजाम दिया है। अपराधी कितनी संख्या में थे, यह पता नहीं चल सका है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS