ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
बिहार के बख्तियारपुर में बरात लेकर घर से निकले दूल्हे की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2020 5:10:50 PM
बिहार के बख्तियारपुर में बरात लेकर घर से निकले दूल्हे की गोली मारकर हत्या

पटना बख्तियारपुर के एक शादी वाले की सारी खुशी उस समय मातम में बदल गयी, जब घात लगाये बदमाशों ने बरात लेकर घर से निकले दूल्हे की हत्या गोली मारकर कर दी। घटना सालिमपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव की है। बरात बिहारशरीफ के मणिबाबा आखड़ा जानी थी। दुल्हन बरबीघा की रहने वाली. हत्या का कारण पुश्तैनी जमीन से जुड़ा विवाद बताया है।

 
सैदपुर गांव के बंशी राय के बेटे निरंजन कुमार (21 वर्ष) की गुरुवार को शादी होनी थी। शादी की सारी रश्म अदायगी के बात दूल्हा निरंजन बरात ले जाने के लिए सजे-धजे वाहन पर सवार हो अपने रिश्तेदार के साथ घर से निकला। बरात जाने के पहले गांव के बाहर स्थित ब्रह्म स्थान में पूजा करने जाना था।
 
 
 
उक्त स्थल पर चार पहिये वाहन के जाने का रास्ता नहीं था:-
निरंजन अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार हो ब्रह्म स्थान जाने लगा। इसी बीच वहां छह-सात की संख्या में पहले से घात लगाये बदमाशों ने रास्ते में ही रोक कर दूल्हे निरंजन को हथियार के बल पर मोटरसाइकिल से खींचकर जमीन पर पटक दिया और उसके सिर में गोली मार दी।
 
इसके बाद बदमाशों ने उसके शरीर पर तीन-चार और गोली मारकर हथियार लहराते वहां से निकल भागे। घटना की सूचना मिलने के साथ ही गोली की आवाज सुन उसके परिजन व ग्रामीण वहां दौड़े-दौड़े पहुंचे। लेकिन उन सभी के वहां पहुंचने के पूर्व ही निरंजन की सांस बंद हो चुकी थी। दूल्हे की हत्या की खबर से पूरे इलाके में मातम पसर गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS