ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपए
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2020 12:10:30 PM
पटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपए

पटना पटना में पुलिस-प्रशासन को चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियों ने दो दिनों में लूट की चौथी वारदात को अंजाम दिया। इस बार बाइक सवार दो अपराधियों ने पीरबहोर थाना क्षेत्र के एनी बेसेंट रोड पर दिनदहाड़े एक डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर 2.50 लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर अपराधी ने एजेंट के सिर के पास पिस्टल लाकर गोली भी चलाई, मगर हेलमेट की वजह से जान बच गई।

 
 
व्यस्त मार्ग पर लूटपाट के दौरान कई लोग जमा थे, मगर पिस्टल के डर से किसी ने विरोध नहीं किया। रुपये भरा बैग छीनने के बाद अपराधी दो राउंड हवाई फायरिंग करते हुए आसानी से फरार हो गए। लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि अपराधियों को पकडऩे के लिए विशेष टीम गठित की गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
 
 
 
पटना में अपराधी बेखौफ तो कानून-व्‍यवस्‍था के पहरेदार पस्‍त दिख रहे हैं। दो दिनों में लूट की चार बड़ी वारदातें हो चुकी हैं। सोमवार को एनी बेसेंट रोड में हुई ऐसी ही एक घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS