ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है विकासशील इंसान पार्टी का राजनीति हस्तक्षेप: मुकेश सहनी
By Deshwani | Publish Date: 4/1/2020 9:43:45 PM
प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है विकासशील इंसान पार्टी का राजनीति हस्तक्षेप: मुकेश सहनी

पटना: जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की महिला सचिव रानी खान अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ विकासशील इंसान पार्टी में शामिल हुईं. शनिवार को विकासशील इंसान पार्टी प्रधान कार्यालय, पटना में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ़ मल्लाह श्री मुकेश सहनी की उपस्थिति में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

 
 
इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में मुकेश सहनी ने रानी खान का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि बिहार में विकासशील इंसान पार्टी का राजनीतिक हस्तक्षेप लगातार बढ़ रहा है. समाज के हर क्षेत्र में लोग हमारी विचारधारातथा लड़ाई से जुड़कर इसे मजबूती प्रदान कर रहे हैं. रानी खान के पार्टी में शामिल होने से पार्टी मजबूत हुई है और हमारी महिला शक्ति और सुदृढ़ हुई है.
 
विकासशील इंसान पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद रानी खान ने कहा कि मुकेश सहनी कई वर्षों से गरीबों, शोषित और वंचितों की लड़ाई लड़ रहे हैं. मुकेश सहनी तथा विकासशील इंसान पार्टी ने प्रदेश में वंचितों के हक़- अधिकार की आवाज को मजबूती से उठाकर उनके संघर्षों को आवाज दे रहे हैं. पार्टी ने महिलाओं को उचित प्रतिनिधित्व प्रदान की है. उन्होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी की विचारधारा तथा लड़ाई के प्रति आस्था जताते हुए पार्टी के समाजहित कार्यों तथा संघर्षों को मंजिल तक पहुचाएंगे.
 
 
वही मौके पर विकासशील इंसान पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. संतोष कुशवाहा ने कहा कि पार्टी नेतृत्व कर्त्ता  मुकेश सहनी जी के कार्यों एवं पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर दुसरे दल से एवं सामाजिक कार्यकर्ता लगातार पार्टी से जुड़ रहे हैं. आज रानी खान के पार्टी से जुड़ने पर महिला सशक्तिकरण से पार्टी को मजबूती मिलेगी .
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS