ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
बिहार
बिहार में अगले पांच दिनों तक कोल्ड डे की आशंका, कई ट्रेने व उड़ाने रद्द, मुजफ्फरपुर में 29 तक स्कूले बंद
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 2:35:39 PM
बिहार में अगले पांच दिनों तक कोल्ड डे की आशंका, कई ट्रेने व उड़ाने रद्द, मुजफ्फरपुर में 29 तक स्कूले बंद

पटना । बिहार में अगले पांच दिनों तक घने कोहरे के साथ शीत लहर जारी रहने की आशंका है। पटना और गया के तापमान में और गिरावट आ सकती है, जबकि मुजफ्फरपुर और उसके आस-पास के क्षेत्रों में शीतलहर की स्थिति रहेगी।
 
वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक डॉक्टर ए. सत्तार ने बताया कि पूरे राज्य में तीन से चार दिनों में फिर से कोल्ड डे की स्थिति बनेगी। जिससे न्यूनतम तापमान पांच से नौ डिग्री के बीच आ सकता है। कोल्ड डे की आशंका देखते हुए मुजफ्फरपुर व सीतामढ़ी जिला प्रशासन ने सरकारी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए हैं। मुजफ्फरपुर जिले के सभी स्कूल 29 दिसंबर तक व सीतामढ़ी में 28 दिसंबर तक बंद करने के आदेश संबंधिल जिला प्रशासन ने दिए हैं।

उधर, कोहरे के कारण पटना से दिल्ली और बेंगलुरू जाने वाली दो विमानों की उड़ान रद्द कर दी गयी है। बिहार से होकर गुजरने वाली बड‍़ी संख्या में ट्रेन घंटों विलंब से चल रही है। कई मेल-एक्सप्रेस और पैसेंजर गाड़ियों का परिचालन रद्द कर दिया गया है। वहीं, मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन ने ठंड को देखते हुये सभी निजी और सरकारी विद्यालयों में उनतीस दिसम्बर और सीतामढ‍़ी जिले में कक्षा आठ तक अट्ठाइस दिसम्बर तक पठन-पाठन स्थगित रहेगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS