ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
गंभीर बीमारी से जूझ रहे अन्‍ना आंदोलन के नन्‍हें सिपाही कृष्‍णा सिंह की पप्‍पू यादव ने मदद की
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 6:15:48 PM
पटना/ रंजन सिन्हा।

 जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने गंभीर बीमारी से जूझ रहे अन्‍ना आंदोलन के नन्‍हें सिपाही कृष्‍णा सिंह की आर्थिक मदद की। उन्‍होंने खुद एम्‍स जाकर कृष्‍णा सिंह, डॉक्‍टर और उनके परिजनों से मुलाकात कर स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी ली और तत्‍काल पार्टी की ओर से 1 लाख रूपए नकद आर्थिक मदद की। कृष्‍णा सिंह लखनऊ के रहने वाले है और एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं।
 
 

अन्‍ना हजारे आंदोलन के समय उसके पिता दिल्‍ली ले आये थे, तब खुद अन्‍ना हजारे ने भी उनके इलाज के लिए आश्‍वासन दिया था। उसके बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कृष्‍णा के इलाज कराने की बात कही थी।
 
 
 इलाज के लिए कृष्णा को एम्‍स में भर्ती तो कराया गया। लेकिन उसका इलाज काफी महंगा है और उसके घर की आर्थिक स्थिति बेहद कमजोर है। अपनी आर्थिक तंगी के बाद कृष्‍णा के पिता ने अरविंद केजरीवाल को फोन लगाया, लेकिन केजरीवाल ने फोन बंद कर लिया। ऐसे में जब कृष्‍णा के बारे में पप्‍पू यादव को जानकारी हुई। तब उन्‍होंने उसके मदद की ठानी और आज एम्‍स में जाकर मुलाकात की। साथ ही एक लाख रूपए की आर्थिक मदद की।
 
 
 
बाद में पप्‍पू यादव ने कहा कि कृष्‍णा को ठीक कराना अब मेरा लक्ष्‍य है। इसके लिए इलाज में हम हरसंभव मदद को तैयार हैं। इसके लिए हमने डॉक्‍टरों से भी बात की है। लेकिन हमें आश्‍चर्य होता है कि जनता, जिन नेताओं के लिए आंदोलन में उनके साथ खड़ी होती है। जिन नेताओं के लिए लाठियां खाती है। नारे लगाते है। पुलिस की गालियां सुनती है। जेल जाते हैं। वहीं, नेताओं जनता को उनके मुश्किल वक्‍त में भूल जाते हैं। 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS