ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
पटना
प्रखंड स्‍तरीय आउटडोर स्‍टेडियम निर्माण में हो रही देरी की होगी जांच, मंत्री प्रमोद ने कहा- नपेंगे दोषी कर्मी व अधिकारी
By Deshwani | Publish Date: 23/7/2019 8:33:18 PM
प्रखंड स्‍तरीय आउटडोर स्‍टेडियम निर्माण में हो रही देरी की होगी जांच, मंत्री प्रमोद ने कहा- नपेंगे दोषी कर्मी व अधिकारी

पटना।

मुख्‍यमंत्री खेल विकास योजना के अंतर्गत राज्‍य में प्रखंड स्‍तरीय आउटडोर स्‍टेडियम निर्माण में हो रही देरी को लेकर सरकार की ओर से नाराजगी जाहिर की गयी है। इस बाबत सदन में पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए कला, संस्कृति एवं युवा विभाग, बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने गंभीर चिंता जाहिर करते हुए निर्माण कार्य में हुई देरी या अब तक निर्माण कार्य प्रारंभ न हो पाने के लिए दोषी अधिकारियों और एजेंसी को चिन्हित कर उनके विरूद्ध नियमानुसार कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।


इस बाबत कला, संस्कृति एवं युवा विभाग के अपर सचिव दीपक आनंद ने एक पत्र जारी कर इस संबंध में विस्‍तृत जांच के लिए संबंधित पदाधिकारियों को पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया है कि सभी निर्माण के लिए स्‍वीकृत स्‍टेडियम, जिनका बीते साल निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ है, उनकी विस्‍तृत जांच करा कर, दोषी पदाधिकारी और एजेंसी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी। और अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले में एफआईआर भी दर्ज किया जायेगा। उन्‍होंने इस कार्रवाई के संबंध में संबंधित अधिकारियों से 15 दिनों के अंदर अधोहस्‍ताक्षरी को सूचित करने की अपील की।


वहीं, कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग के छात्र एवं युवा कल्‍याण निदेशालय द्वारा विभागीय खेल कार्यक्रम 2019-20 में निर्धारित खेल प्रतियोगिताओं का जिला एवं राज्‍य स्‍तर पर सफलतापूर्वक आयोजन के लिए विभागीय वार्षिक खेल कार्यक्रम 2019-20 पुस्तिका विमोचन जल्‍द उपलब्‍ध कराने की सूचना विभाग के निदेशक डॉ संजय सिन्‍हा द्वारा दी गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS