ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
बिहार
भाग दौड़ वाली लाइफ में मात्र 349 रुपये में लजीज व्यंजनों संग क्वालिटी डिनर करेंगे पटनावासी
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 8:05:41 PM
भाग दौड़ वाली लाइफ में  मात्र 349 रुपये में लजीज व्यंजनों संग क्वालिटी डिनर करेंगे पटनावासी


पटना। रंजन  सिन्हा। राजधानी पटना के फूड लवर्स अगर अपने जायके में बदलाव चाहते हैं, वो भी बजट में। तो यह मौका पटनाइट्स मिलेगा होटल पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन में।  जहां फूड फेस्टिवल के तहत एक आकर्षक कैंडल लाइट डिनर का आयोजन किया जा रहा है। इसमें राजधानी वासियों के लिए वेज और नॉन वेज का बेहतरीन जायका शामिल किया है। ये जानकारी आज होटल में संवाददाता सम्‍मेलन में ईएएम नीरज ने दी। उन्‍होंने बताया कि इस कैंडल लाइट का आयोजन खास कर कपल्‍स और फैमली को ध्‍यान में रखकर किया गया है। 


नीरज ने बताया कि पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन समय–समय पर पटना के फूड लवर्स के लिए ऐसे आयोजन करता रहा है। इस बार हमने लोकलिटी को ध्‍यान में रखकर एक अनोखा कैंडल लाइट डिनर प्‍लान किया है, जिसमें लोग हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को शाम 07:30 से 10:30 बजे तक अनलिमिटेड फूड का आनंद उठा सकेंगे। वो भी मात्र 349 रुपये के बेहद आकर्षक मूल्‍य पर।

 

इस डिनर की शुरूआत वेलकम ड्रिंक से होगी। उसके बाद वेज – नॉनवेज स्‍टार्टर, सूप और वेज – नॉनवेज मेन कोर्स परोसा जायेगा। डिनर का अंत स्‍वीट डिश के साथ होगा। यह कंसेप्‍ट पटना में पहली बार हम लेकर आये हैं। हमें उम्‍मीद है कि लोगों को यह‍ जरूर पसंद आयेगी।


वहीं, जीएम सेल्‍स सुनील ने बताया कि पटनावासियों के लिए इस तरह का आयोजन पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन की ओर से समय – समय पर किया जाता रहेगा, जो लोगों के पॉकेट को भी पसंद आये। उन्‍होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से हम लोगों के जायके में इजाफा तो करते ही हैं, साथ ही इस भागदौर वाली लाइफ में एक क्‍वालिटी डिनर का मौका भी मिलता है। इस डिनर टेबल को हमारे प्रोफेसनल शेफ सजाते हैं। संवाददाता सम्‍मेलन में मैनेजर सेल्‍स विनय कुमार, प्रिया और मिस्‍टर खान भी मौजूद रहे।           

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS