ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
भाग दौड़ वाली लाइफ में मात्र 349 रुपये में लजीज व्यंजनों संग क्वालिटी डिनर करेंगे पटनावासी
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 8:05:41 PM
भाग दौड़ वाली लाइफ में  मात्र 349 रुपये में लजीज व्यंजनों संग क्वालिटी डिनर करेंगे पटनावासी


पटना। रंजन  सिन्हा। राजधानी पटना के फूड लवर्स अगर अपने जायके में बदलाव चाहते हैं, वो भी बजट में। तो यह मौका पटनाइट्स मिलेगा होटल पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन में।  जहां फूड फेस्टिवल के तहत एक आकर्षक कैंडल लाइट डिनर का आयोजन किया जा रहा है। इसमें राजधानी वासियों के लिए वेज और नॉन वेज का बेहतरीन जायका शामिल किया है। ये जानकारी आज होटल में संवाददाता सम्‍मेलन में ईएएम नीरज ने दी। उन्‍होंने बताया कि इस कैंडल लाइट का आयोजन खास कर कपल्‍स और फैमली को ध्‍यान में रखकर किया गया है। 


नीरज ने बताया कि पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन समय–समय पर पटना के फूड लवर्स के लिए ऐसे आयोजन करता रहा है। इस बार हमने लोकलिटी को ध्‍यान में रखकर एक अनोखा कैंडल लाइट डिनर प्‍लान किया है, जिसमें लोग हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को शाम 07:30 से 10:30 बजे तक अनलिमिटेड फूड का आनंद उठा सकेंगे। वो भी मात्र 349 रुपये के बेहद आकर्षक मूल्‍य पर।

 

इस डिनर की शुरूआत वेलकम ड्रिंक से होगी। उसके बाद वेज – नॉनवेज स्‍टार्टर, सूप और वेज – नॉनवेज मेन कोर्स परोसा जायेगा। डिनर का अंत स्‍वीट डिश के साथ होगा। यह कंसेप्‍ट पटना में पहली बार हम लेकर आये हैं। हमें उम्‍मीद है कि लोगों को यह‍ जरूर पसंद आयेगी।


वहीं, जीएम सेल्‍स सुनील ने बताया कि पटनावासियों के लिए इस तरह का आयोजन पा‍टलिपुत्र समर्पण नेस इन की ओर से समय – समय पर किया जाता रहेगा, जो लोगों के पॉकेट को भी पसंद आये। उन्‍होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से हम लोगों के जायके में इजाफा तो करते ही हैं, साथ ही इस भागदौर वाली लाइफ में एक क्‍वालिटी डिनर का मौका भी मिलता है। इस डिनर टेबल को हमारे प्रोफेसनल शेफ सजाते हैं। संवाददाता सम्‍मेलन में मैनेजर सेल्‍स विनय कुमार, प्रिया और मिस्‍टर खान भी मौजूद रहे।           

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS