ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
एनडीए उम्‍मीदवार रवि शंकर प्रसाद को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाना हमारी जिम्‍मेवारी : राजीव रंजन
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2019 9:20:19 PM
एनडीए उम्‍मीदवार रवि शंकर प्रसाद को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाना हमारी जिम्‍मेवारी : राजीव रंजन

 पटना। रंजन सिन्हा। लोकसभा चुनाव 2019 में पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से एनडीए के उम्‍मीदवार सह केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद के समर्थन में रविवार को दीघा विधानसभा क्षेत्र के कुर्जी कोठियां विकास नगर गणपति उत्सव हॉल आम जनता सभा का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्‍या में दीघा विधान सभा क्षेत्र की आम जनता शामिल हुई।

 


इस मौके पर रवि शंकर प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि यह चुनाव मुद्दों का है, अवसरवाद का नहीं। उन्‍होंने कहा कि मैं पटना में पैदा हुआ और काम करने वाला शख्‍स हूं। इसलिए पटना मेट्रो में मेरी बड़ी भूमिका रही है। साथ ही स्‍मार्ट सिटी, गैस पाइप, गंगा सफाई की योजनाएं भी हमारी प्राथमिकता रही है। इस बार आपका आशीर्वाद मिला तो देश की सरकार और प्रदेश की सरकार, नगर निगम, विधायक, हम सब मिलकर पटना शहर को चमकायेंगे। यही मेरी सोच है।

 


रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस समेत महागठबंधन के नेताओं पर सेना के अपमान का आरोप लगाया और कहा कि विरोधी जिस तरह शहीदों के शाहदत का सबूत मांगती है, उससे बड़ा अपमान कोई हो नहीं सकता। आज भारत की ताकत बढ़ी है, जिससे अजहर मसूद के मामले में चीन को भी झुकना पड़ा और मसूद को ग्‍लोबल आतंकवादी घोषित किया गया। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की भी जमकर तारीफ की और एक वाकिये का जिक्र करते हुए कहा कि जब हम साथ नहीं थे, तब एक दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने हमसे कहा कि नीतीश कुमार जैसे योग्‍य और ईमानदार नेता भारत की राजनीति में हैं। मैं उनका बहुत सम्‍मान करता हूं।

 

उन्‍होंने कहा कि रिश्‍तों की जब जड़ें मजबूत होती है, तब देश आगे बढ़ता है। संजीव चौरसिया और राजीव रंजन प्रसाद ने एक दूसरे के खिलाफ 2015 में चुनाव लड़ा, लेकिन उनका दिल और रिश्‍ता नहीं टूटा। यही एनडीए है। महागठबंधन क्‍या है। महागठबंधन में नेताओं को न दिल मिलता है और न कोई रिश्‍ता है। हम लोग दिल से साथ आते हैं। हमलोगों के अंदर एक संकल्‍प है और यह‍ संकल्‍प साझेदारी से आता है।

 


वहीं, जदयू प्रवक्‍ता राजीव रंजन ने कहा कि पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से एनडीए के उम्‍मीदवार रवि शंकर प्रसाद को बड़े अंतर से जीत दिलाना हम सबकी जिम्‍मेवारी है, इसलिए आज हम दीघा विधान सभा में रवि शंकर प्रसाद के लिए आम जनता सभा में उपस्थित हुए हैं। रवि शंकर प्रसाद भाजपा में विभिन्‍न पदों पर रहते हुए सराहनीय काम कर चुके हैं। वे परम आदरणीय अटल बिहार वाजपेयी जी की सरकार में मंत्री रह चुके हैं और वर्तमान में एनडीए सरकार में मंत्री रहते उन्‍होंने डिजिटल इंडिया के क्षेत्र में महत्‍वपूर्ण योगदान दिया है। इस वजह से आज पूरा देश उनको आदर की नजर से देखता है।

 


उन्‍होंने कहा कि रवि शंकर प्रसाद पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से आते हैं और वे यहां के मुद्दों को सदन के पटल पर मजबूती से रख सकते हैं। इसलिए हमें उनको लाखों मतों से विजयी बनाकर दिल्‍ली भेजना है। राजीव रंजन प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की भी जमकर तारीफ की और कहा कि दोनों नेताओं ने देश में विकास के सराहनीय कार्य किये हैं। नीतीश कुमार ने बिहार का कायाकल्‍प करने का काम किया। सड़क, बिजली, शौचालय आदि के जरिये लोगों का जीवन आसान किया। उन्‍होंने बिहार की जनता की अपेक्षाओं को पूरा करने का काम किया और आज भी कर रहे हैं। इसलिए आज समय की मांग एनडीए सरकार है और इसलिए पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से रवि शंकर प्रसाद को जीतना हमारा कर्तव्‍य है।

 


आम जनता सभा की अध्‍यक्षता अरूण कुमार सिंह ने किया और मंच संचालन अवधेश सिंह ने किया। सभा को दीघा विधायक संजीव कुमार चौरसिया, जदयू मीडिया सेल के अध्‍यक्ष डॉ अमरदीप, अल्‍पसंख्‍यक अध्‍यक्ष श्‍हाबुद्दीन अहमद, कल्‍याण मंच प्रभारी नागेंद्र कुमार, दीघा विधानसभा संगठन प्रभारी नागेंद्र कुमार, कंचन माला,  पटना महानगर उपाण्‍यक्ष संजू, वार्ड अध्‍यक्ष श्रीमति शोभा, रवि कुमार युवा जदयू महानगर अध्‍यक्ष राहुल खंडेलवाल के साथ भाजपा दीघा पूर्वी के मंडल अध्‍यक्ष धर्मेंद्र कुमार, सुधीर मुखिया, पटना महानगर उपाध्‍यक्ष नागेंद्र कुमार, रवि सिंह आदि लोग मौजूद रहे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS