ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
परबत्ता विधान सभा क्षेत्र में महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने जनता से मांगा वोट
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2019 6:43:08 PM
परबत्ता विधान सभा क्षेत्र में महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने जनता से मांगा वोट

पटना। महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज परबत्ता प्रखंड में सघन जनसंपर्क अभियान चला कर जनता से वोट मांगा। इस क्रम में वे मड़ैया बाजार, पिपरा लतीफ, आलम बाजार, देवरी, वासुदेवपुर पंचायत, धनकेता पंचायत समेत कई जगहों पर गए और मतदाताओं से मुलाकात की। मुकेश सहनी ने मड़ैया और गोगरी के सभी दुकानदारों से मिलकर देश हित में महागठबंधन को जीतने की अपील भी की। साथ ही मुकेश सहनी ने लोगों से बुधवार को भगवान इंटर हाई स्कूल, गोगरी जमालपुर में होने वाले पूर्व उपमुख्‍यमंत्री की सभा के लिए आमंत्रित किया। 


  इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि खगडि़या के लिए हम मजबूती से काम करेंगे। सामाजिक न्‍याय के लिए जो लोग लगे हुए हैं,उनको लेकर हम आगे बढ़ेंगे। हम जात – धर्म से उपर उठकर महागठबंधन की नीतियों पर खगडि़या का विकास करेंगे। उन्‍होंने कहा कि हम जब जीत कर आयेंगे, तब एक सांसद के अधिकार क्षेत्र में जो होता है, उसके तहत जनता के लिए काम करेंगे। हमारी लड़ाई देश में मोदी और आरएसएस को देश से हटाना है। लालू प्रसाद यादव, जेपी की विचार धारा पर चलकर संविधान को बचाना है।


उन्‍होंने कहा कि खगडि़या में जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। यह चुनाव मैं नहीं लड़ रहा हूं, यहां की जनता चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव में खगडि़या की जनता एक तरफ है और दूसरी तरफ एनडीए – आरएसएस के लोग हैं, जो गरीबों की हकमारी करते हैं। ऐसे लोगों से राजद, कांग्रेस, रालोसपा, हम और वीआईपी पार्टी लड़ाई रही है, जिसमें खगडि़या की जनता का पूर्ण समर्थन मिलेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS