ब्रेकिंग न्यूज़
जिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनीजिले में बेहतर स्वास्थ्य एवं सुरक्षित भविष्य के लिए राष्ट्रीय किशोर स्वास्थ्य कार्यक्रम योजना की शुरूआत
पटना
टेलिविज़न के दर्शकों के लिए आज हुई तीन फिक्‍शन शोज़ की भव्‍य लांचिंग
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 7:49:13 PM
टेलिविज़न के दर्शकों के लिए आज हुई तीन फिक्‍शन शोज़ की भव्‍य लांचिंग

पटना।टीम रंजन।
पटना। इस बार होली के अवसर पर टेलिविज़न के दर्शकों के लिए विविधतापूर्ण कंटेंट के साथ तीन – तीन शोज की लांचिंग आज राजधानी पटना के होटल मौर्या में एक प्रेस कांफ्रेंस के साथ हुई। शुरू होने वाले तीन नये शोज़ में से एक गृहिणियों के लिये नॉन-फिक्‍शन रि‍यलिटी शो ‘मेमसाब नंबर 1’ है और इसके साथ दो फिक्‍शन शोज़ लॉन्‍च किये हैं, चैनल ‘दिव्‍य शक्ति ‘ और ‘बगल वाली जान मारेली’ भी लेकर आया है। ये तीनों शोज़ सोमवार से शुक्रवार, प्राइम टाइम शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक चर्चित चैनल बिग गंगा पर प्रसारित होंगे।


इसकी जानकारी शो की लांचिंग के दौरान आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अभिनेता विनय आनंद, दलजीत कौर, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, गुंजन पंत, भावना बार्थवाल और विजय सिंह के साथ चैनल हेड राजीव मिश्रा ने दी। उन्‍होंने ज़ी एंटरटेनमेन्‍ट एंटरप्राइज लिमिटेड के नंबर 1 भोजपुरी चैनल, बिग गंगा के तीन शोज की सफलता की कामना की। वहीं, इन फिल्‍मी सितारों ने एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली भी खेली और दर्शकों से शो देखने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS