ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
पटना
टेलिविज़न के दर्शकों के लिए आज हुई तीन फिक्‍शन शोज़ की भव्‍य लांचिंग
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 7:49:13 PM
टेलिविज़न के दर्शकों के लिए आज हुई तीन फिक्‍शन शोज़ की भव्‍य लांचिंग

पटना।टीम रंजन।
पटना। इस बार होली के अवसर पर टेलिविज़न के दर्शकों के लिए विविधतापूर्ण कंटेंट के साथ तीन – तीन शोज की लांचिंग आज राजधानी पटना के होटल मौर्या में एक प्रेस कांफ्रेंस के साथ हुई। शुरू होने वाले तीन नये शोज़ में से एक गृहिणियों के लिये नॉन-फिक्‍शन रि‍यलिटी शो ‘मेमसाब नंबर 1’ है और इसके साथ दो फिक्‍शन शोज़ लॉन्‍च किये हैं, चैनल ‘दिव्‍य शक्ति ‘ और ‘बगल वाली जान मारेली’ भी लेकर आया है। ये तीनों शोज़ सोमवार से शुक्रवार, प्राइम टाइम शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक चर्चित चैनल बिग गंगा पर प्रसारित होंगे।


इसकी जानकारी शो की लांचिंग के दौरान आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अभिनेता विनय आनंद, दलजीत कौर, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, गुंजन पंत, भावना बार्थवाल और विजय सिंह के साथ चैनल हेड राजीव मिश्रा ने दी। उन्‍होंने ज़ी एंटरटेनमेन्‍ट एंटरप्राइज लिमिटेड के नंबर 1 भोजपुरी चैनल, बिग गंगा के तीन शोज की सफलता की कामना की। वहीं, इन फिल्‍मी सितारों ने एक दूसरे को गुलाल लगा कर होली भी खेली और दर्शकों से शो देखने की अपील की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS