ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
पटना
बॉलीवुड फ़िल्म द डेस्टिनी कालचक्र बनाएंगे निर्देशक आकाश सिंह
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 8:48:21 PM
बॉलीवुड फ़िल्म द डेस्टिनी कालचक्र बनाएंगे निर्देशक आकाश  सिंह

पटना। सर्वेश कश्यप।

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक आकाश सिंह अब मोटिवेशनल स्टोरी पर पर एक बायोपिक सिनेमा जा रहे हैं। कोलकाता के प्रसिद्ध बिजनेस मैन के जीवन पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग बिहार, मुम्बई और शिलांग में शुरू हो गई है। फ़िल्म की कहानी निर्माता प्रोसेंजीत महापात्रा की ज़िंदगी पर आधारित  है, जो काफ़ी  मुश्किलों का सामना करने के बाद एक सफल बिज़नस मैन बने।

इस फ़िल्म की शुरुआत कहाँ से हुई ये पूछने पर आकाश बताते हैं कि इसके पीछे की कहानी बड़ी रोचक है दरअसल हमलोग किसी और फ़िल्म की मीटिंग के लिए मिलें और रात में सोते वक़्त डिस्कसन भी किया और सो गए । सुबह उठने पर फ़ाइनल मीटिंग के वक़्त निर्माता प्रोसेंजित महापत्रा, जो हमारे अज़ीज़ मित्र भी हैं ने अपनी स्टोरी सुनाई। स्‍टोरी सुनते ही मेरे आँख में पानी आ गया और मुझे लगा ये कहानी आज के यूथ की कहानी है। और इसे पर्दे पर जरूर से जरूर लाना चाहिए। यह स्‍टोरी मेरे लिए जुनून भी है, जिसकी मैं अभी शूटिंग कर रहा हूं।

ज़िंदगी में हर इंसान कभी न कभी मुश्किल दौर से गुज़रता हैं, लेकिन यह ज़िंदगी उसको सलाम करती है जो मुश्किलों और मुसीबत भरे हालात से लड़ता है और जीतता है।  इस फिल्म की कहानी भी एक ऐसे ही व्यक्ति की ज़िंदगी मे आए उतार चढ़ाव पर आधारित है, जिसने बड़ी मुश्किलें को पार कर सफलता अर्जित की है। इसी स्टोरी को रियल टच देने के लिए हम शिलौंग, मुम्बई, कोलकाता, बिहार में फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यहाँ के लोकेशंस अद्भुत हैं।

“द डेस्टिनी कालचक्र” का निर्माण वी सी एम एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और निर्माता हैं प्रोसेंजित महापत्रा और राजेश गोयनका । फ़िल्म में साहिल कोहली, सृजीता घोष,अजीत पंडित,श्रुतिका गावकर,अक्षय सिह, किरण कुमार, प्रमोद माउथो,शहबाज़ खान,अरुण बक्शी, सतीश सोनकर, मुशताक ख़ान,लूसी, रमाकांत सिंह महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आएंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS