ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पाल स्वीट्स के मालिक की हत्या के बाद परिजन ने शव रख पटना के बाकरगंज चौक जाम किया
By Deshwani | Publish Date: 24/2/2019 6:21:00 PM
पाल स्वीट्स के मालिक की हत्या के बाद परिजन ने शव रख पटना के बाकरगंज चौक जाम किया

पटना।

बेखौफ अपराधियों ने बिहार की राजधानी पटना के पॉश इलाके न्यू डाकबंगला रोड के पाल स्वीट्स के मालिक पुरषोत्तम कुमार को गोली मार दी। उसकी मौत हो गई। पुरषोत्तम न्यू डाकबंगला रोड स्थित पाल केक स्विट्स के मालिक थे। हत्या के आक्रोश में पटना के सैकड़ों व्यवसायियों व आम लोगों ने रविवार को शहर के बाकरगंज चौराहे पर जाम कर आगजनी व रोशपूर्ण प्रदर्शन किया।
 
मिली जानकारी के अनुसार पुरुषोत्म कुमार शनिवार रात लगभग आठ बजे अपनी दुकान बंद करने जा रहे थे। तभी तीन बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। अपराधियों ने बीजेपी सांसद सीपी ठाकुर के घर से चंद कदमों की दूरी पर वारदात को अंजाम दिया।
 
वारदात के बाद गांधी मैदान थाना और कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस आप-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एसएसपी गरिमा मलिक ने कहा कि परिजनों ने किसी से रंजिश की बात नहीं कही है। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS