ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेटी बचाओ – दहेज हटाओ थीम के साथ शुरू हुआ मिस बिहार 2018 का ऑडिशन
By Deshwani | Publish Date: 16/12/2018 7:18:59 PM
बेटी बचाओ – दहेज हटाओ थीम के साथ शुरू हुआ मिस बिहार 2018 का ऑडिशन


पटना। सर्वेश।


 ब्‍यू‍टी पीजेंट मिस बिहार 2018 का ऑडिशन रविवार से पटना के होटल गार्गी ग्रैंड में शुरू हो चुका है। ऑडिशन के पहले दिन बिहार के विभिन्‍न जिलों से आईं कंटेस्‍टेंट का जलवा कारपेट पर देखने को मिला।

 

इस दौरान सभी परिचय, डांस, आईक्‍यू टेस्‍ट से ज्‍यूरी मेंबर को रिझाती नजर आईं। ओसियन विजन द्वारा ‘बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ – दहेज हटाओ’ अभियान’ के तहत आयोजित मिस बिहार 2018 के ऑडिशन में आज 110 कंटेस्‍टेंट ने हिस्‍सा लिया, जबकि इस बार मिस बिहार के लिए 900 कंटेस्‍टेंट ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन कराया है। ऑडिशन सोमवार को भी जारी रहेगा।

 

ये जानकारी ओसियन विजन के डायरेक्‍टर प्रवीण सिन्‍हा ने दी। उन्‍होंने बताया कि मिस बिहार 2018 के ऑडिशन राउंड में ज्‍यूरी मेंबर में मिस मिस बिहार 2017 सान्‍या राज, फर्स्‍ट रनर अप मिस बिहार 2017 रूपाली, फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंदेश, डांस कोरियोग्राफर अनिल राज और फैशन डिजाइनर आशीष अग्रवाल हैं। जिन्‍होंने ऑडिशन में सभी कंटेस्‍टेंट से खूबसूरती, कम्यूनिकेशन स्किल, आईक्यू व पर्सनालिटी के पैमाने पर कई सवाल पूछे।

 

प्रवीण ने बताया कि मिस बिहार 2018, मिस बिहार का यह 12वां सीजन है, जहां बिहार की बेटियां अपने टाइलेंट का जलवा बिखेर रही हैं। ऑडिशन के पहले दिन मुकाबला नेक टू नेक देखने को मिल रहा है।  उन्‍होंने बताया कि रूफ फाउंडर इस इवेंट को सोशल सपोर्ट दे रहा है और स्‍पॉन्सर अन्‍नू अनांद कंस्‍ट्रक्‍शन है। मिस बिहार 2018 का फिनाले दिसंबर के अंतिम सप्‍ताह में संभावित है। जिसमें मिस इंडिया, मिस बिहार 2017 के अलावा बॉलीवुड और फैशन इंडस्‍ट्री के कई नामचीन चे‍हरे शिरकत करेंगे। इसमें से कई चेहरे मिस बिहार 2018 के फिनाले के ज्‍यूरी टीम में भी शामिल होंगे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS