ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
सीएम हाउस के इशारे पर प्रदेश में चल रहा रंगादारी उद्योग : पप्‍पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2018 8:04:48 PM
सीएम हाउस के इशारे पर प्रदेश में चल रहा रंगादारी उद्योग : पप्‍पू यादव


पटना। रंजन सिंन्हा। 

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक और सांसद पप्‍पू यादव ने सीएम हाउस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में रंगदारी उद्योग सीएम हाउस के इशारे पर चल रहा है। उन्होंने ने ये बातें आज एक कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी के एमडी अजय जायसवाल से पटना स्थित उनके उदय गिरी अपार्टमेंट (ओल्‍ड म्यूज़ियम) आवास पर कही, जिनसे जदयू विधायक पप्‍पू पांडे ने पचास लाख की रंगदारी मांगी। इस दौरान सांसद ने कहा कि अगर दो सप्‍ताह के अंदर जदयू के आरोपी विधायक पप्‍पू पांडे की गिरफ्तारी नहीं हुई, तो जन अधिकार पार्टी (लो) चक्‍का जाम करेगी। और अगर जरूरत पड़ी तो बिहार बंद भी किया जायेगा।

 

सांसद ने कहा कि रंगदारी जैसे संगीन मामलों में जब कार्रवाई की जगह जब सीएम हाउस से कंप्रोमाइज करने की बात होगी, तब फिर बचता ही क्‍या? इसलिए मेरा मानना है कि प्रदेश में पूरी वसूली बड़े लेवल पर हो रही है। अब कुछ बचता नहीं है। उन्‍होंने कहा कि बिहार में अपराधियों की सरकार चल रहा है और पूरा प्रदेश दहशत में जी रहा है। इसे बाद पार्टी का नेता कह दे रहा है कोई दागी नहीं है। यानी जीतने जीत के मापदंड में इनके लिए कोई दागी नहीं है।

 

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि जब जान से मारने वाला व्‍यक्ति सीएम हाउस में बैठक कर धमकी देता है और वहां से कहा जाता है कि कंप्रोमाइज कर लीजिए, तो मुझे कहने में कोई जरूरत नहीं कि पूरा गुंडा मुख्‍यमंत्री जी के आवास के नाक के नीचे ऐशोआराम की जिंदगी जी रहा है। आम आदमी पर अगर बकरी का केस हुआ होता, तो पुलिस तुरत जेल कर देती। मगर इन अपराधी - माफियाओं पर कोई बोलने वाला नहीं है। उनके अंदर से कानून का डर निकल गया है। सत्ता पक्ष और विपक्ष को कानून पर बोलने का हक नहीं है, क्‍योंकि ये अपराधी, माफिया और दलालो की नींव पर खड़ी है। इसलिए हम मांग करते हैं कि रंगदारी मांगने वाले ऐसे अपराधी को जेल हो वरना हम सड़क पर उतरेंगे।   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS