ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिकानों ने पटना में लांच किए दिवाली स्पेशल प्रोडक्ट्स एवं पैक्स, 40 देशों में होता है निर्यात
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 8:37:33 PM
बिकानों ने पटना में लांच किए दिवाली स्पेशल प्रोडक्ट्स एवं पैक्स, 40 देशों में होता है निर्यात

पटना में बिकानों प्रोडक्ट्स को लॉच करते कम्पनी के पदाधिकारी व अन्य। फोटो-देशवाणी।

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

भारतीय संस्कृति में दिवाली की एक खास मान्यता है। दिवाली खुशियों का त्यौहार है जिसे हम मिठाइयां बांटकर एवं दीप प्रज्वलित करके मनाते हैं। बिकानों खाद्य पदार्थ बनाने वाली श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ नाम है और दिवाली के मौके पर बिकानों अपने स्पेशल दिवाली गिफ्ट लांच करती है। इस साल भी बिकानों ने अपने गिफ्ट प्रोडक्ट्स की स्पेशल शृंखला लांच की है। जिसमें 17 प्रकार के सुंदर गिफ्ट्स के अलावा 10- 12 तरह की मिठाइयां भी शामिल है।
 
 
प्रोडक्ट्स की शेल्फ लाइफ चार से छह माह की-
 

 इन प्रोडक्ट्स की खास बात यह है कि इनकी शेल्फ लाइफ चार से छह माह की है। इस बार दिवाली प्रोडक्ट लांच में श्री अजय अग्रवाल वीपी सेल्स बिकानों फूड्स ने डिस्ट्रीब्यूटर्स की उपस्थिति में बेहद सुंदर और आकर्षक गिफ्ट पैक लांच किए जिनके नाम भी अलग अंदाज में रखे गए हैं जैसे मीठा बंधन, उत्तम, ड्राई फ्रूट्स डिलाईट इत्यादि. हर साल देश भर में कई शहरों में दिवाली से पहले खास दिवाली व्यापारी मीटिंग का आयोजन किया जाता है जिसमें बिकानों के सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को आमंत्रित किया जाता है ताकि सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को नए प्रोडक्ट के बारे में सही जानकारी दी जा सके जिससे वह अपने ग्राहकों को बता सकें कि बिकानो इस बार उनके लिए क्या खास लाया है. बिकानो कंपनी अपने उत्पादों को सख्त गुणवता के साथ स्वच्छ वातावरण में तैयार करती है. स्वाद और उत्पादों की लंबे चलने की क्षमता बाजार में उत्पादों की डिमांड को निरंतर बढ़ा रही है जिससे दिवाली की उत्कृष्ट मिठाइयों का दिवाली के बाद भी लुत्फ उठाया जा सकता है।
 
 
बताया कि  बिकानों का सालाना व्यापार लगभग 800 करोड़ का है। कहा कि इसका ग्रोथ रेट 30 पर सेंट का है जिसके देखते आज इसके तीन प्लांट है जो अगले 2 वर्षों में छह हो जाएंगे। आज बिकानों आधुनिक व्यापार, रेलवे, एयरलाइन, सीएसडी कैंटीन आदि में उपलब्ध है। इसके अलावा बिकानों 40 देशों में निर्यात भी करता है।

Please Contact for Business Inquiry- Mr. Ajay Agrawal 9872082222
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS