ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना : स्नातक परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं मिलने से आक्रोशित छात्रों ने किया प्रदर्शन, फायरिंग
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 2:39:43 PM
पटना : स्नातक परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं मिलने से आक्रोशित छात्रों ने किया प्रदर्शन, फायरिंग

पटना। मगध विवि के स्नातक तृतीय समेस्टर की परीक्षा में भाग लेने के लिए एडमिट कार्ड जारी नहीं किये जाने से नाराज सर गणेश दत्त कॉलेज के छात्रों ने राजधानी पटना के आरपीएस मोड़ पर जम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे छात्रों का कहना है कि एक अक्टूबर (सोमवार) से परीक्षा होना है। लेकिन अभी तक एडमिट कार्ड नहीं आया है। छात्रों का कहना है कि अगर हमलोग इस बार परीक्षा नहीं दे पाते हैं तो, हमारा एक साल बेकार हो जायेगा। वहीं, दूसरी ओर पटना के संत जेवियर कॉलेज में भी आज छात्रों ने आगजनी कर प्रदर्शन किया है। 
 
प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने सरकार और शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। छात्रों के आरपीएस मोड़ पर प्रदर्शन के कारण बेली रोड पर यातायात बाधित हो गया है। छात्रों के विरोध को देखते हुए चालकों ने अपनी-अपनी गाड़ी जहां-तहां खड़ी कर दी है। वहीं, प्रदर्शन के दौरान जाम हटाने को लेकर असामाजिक तत्व ने फायरिंग कर दी। इससे कुछ देर के लिए छात्र तितर-बितर तो हो गये। लेकिन, कुछ ही देर बाद छात्रों ने फायरिंग को लेकर अपना प्रदर्शन और उग्र कर दिया है। बेली रोड़ पर परिचालन पूरी तरह ठप हो गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS