ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना: डॉक्टर के बेटे का हुआ अपहरण, पुलिस कर रही छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 12:54:29 PM
पटना: डॉक्टर के बेटे का हुआ अपहरण, पुलिस कर रही छापेमारी

पटना। बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बिहार के रूपसपुर इलाके से एक डॉक्टर के बेटे का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के रूप में बड़ी रकम की मांग की है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।
 
शिवम पिछले तीन दिनों से घर से लापता था। पुलिस का हालांकि इस मामले में अलग थ्योरी है। पुलिस का कहना है कि डॉक्टर का अपहरण नहीं हुआ है। मामले की जांच पुलिस अधीक्षक मनु महराज खुद कर रहे हैं। 
 
फिलहाल पुलिस मामले को गंभीर मानते हुए इसपर कुछ भी कहने से बच रही है। बिहार में पिछले कुछ दिनों में अपहरण की घटनाएं बढ़ी हैं। शुक्रवार को शेखपुरा में एक बैंक मैनेजर का अपहरण कर लिया गया। नालंदा के पास से बैंक मैनेजर का बैग और कुछ खोखे बरामद हुए हैं। 
 
फिलहाल लगातार बढ़ रहा क्राइम सरकार के लिए चिंता का विषय बन गया है। पिछले कई सालों से बिहार में क्राइम कम हो गया था लेकिन एक बार फिर अपराधी सक्रिय हो गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS