ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बोकारो में धर्म परिवर्तन मामले में तीन गिरफ्तार, बार-बार दिया जा रहा था दबाव
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2018 12:51:47 PM
बोकारो में धर्म परिवर्तन मामले में तीन गिरफ्तार, बार-बार दिया जा रहा था दबाव

बोकारो। झारखंड के बोकारो में जोर जबरदस्ती और लालच देकर धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। विशेष शाखा की रिपोर्ट के बाद प्रशासन हरकत में आई और फादर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। 
 
घटना बोकारो जिले के चन्द्रपुरा थाना क्षेत्र के ललमटिया गांव की है। एक पादरी द्वारा दलित समाज के लोगों को प्रताड़ित करके और केस का डर दिखाकर धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था। लोगों के विरोध के बाद पादरी की शिकायत की गई और कार्रवाई की गई।
 
दरअसल आंगनबाड़ी के बच्चों को भी पढ़ाने के नाम पर धर्म परिवर्तन कराया जा रहा था। गांव के कुछ लोगों का धर्म परिवर्तन कराया गया था और लोगों पर दबाब भी बनाया जा रहा था।
 
लोगों के विरोध के बाद और विशेष साखा को सूचना दिए जाने के बाद जिला प्रशासन हरकत मे आई और फादर समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। झारखंड में धर्म परिवर्तन का मामला एक के बाद एक लगातार आ रहा है जिस पर कार्रवाई भी की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS