ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
पटना
निरहुआ संग अनंजय रघुराज की दो बेहतरीन फिल्‍मों की घोषणा ने बढ़ा दी है इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 7:49:33 PM
निरहुआ संग अनंजय रघुराज की दो बेहतरीन फिल्‍मों की घोषणा ने बढ़ा दी है इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट

 
 पटना।
देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


भोजपुरी सिनेमा में ट्रेंड सेट करने वाले निर्माताओं में से एक अनंजय रघुराज एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल करने की तैयारी में हैं। यही वजह है कि अभी हाल ही में उन्‍होंने जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दो बड़ी फिल्‍में करने की घोषणा कर इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट बढ़ा दी है। अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले अनंजय रघुराज और रजनीश सिंह की त्रिमूर्ति एंटरटेनमेंट मीडिया ने अपनी दो फिल्में ‘वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को साइन किया है।

 

मालूम कि वर्ष 2014 से पहले तक बदहाली के दौर से गुजर रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को रघुराज ने ही अपनी फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ बदलाव का संकेत दिया था। तब अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले रघुराज ने तब दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ पटना से पाकिस्तान फिल्म बनाई थी और फिल्‍म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब एक बार फिर पटना से पाकिस्तान का सिक्‍वल अनंजय रघुराज, दिनेशलाल यादव निरहुआ को लेकर बना रहे हैं।


इस बारे में उनका मानना है कि पटना से पाकिस्तान 2 पिछली फिल्‍म की कड़ी को आगे बढ़ायेगी, इसलिए हम दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ फिल्‍म कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म के लिए वे परफेक्‍ट हैं। वहीं, अनंजय ने दूसरी फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की भी घोषणा कर दी है और इसमें भी दिनेशलाल यादव निरहुआ उनके हीरो होंगे। फ़िल्म ‘वंदे मातरम’ के निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा को सौंपी गई है।

 

निरहुआ की तरह रजनीश मिश्रा के साथ भी अनंजय रघुराज की खूब निभती है और इनकी जोड़ी खेसारीलाल यादव स्टारर फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ बना चुके हैं, जो काफी बड़ी हिट थी। इस फिल्‍म ने भोजपुरी सिनेमा को नई दिशा दी। माना जाता है कि इस फिल्‍म के बाद अनंजय रघुराज की पहचान इंडस्‍ट्री में लीक से हटकर फिल्‍म बनाने वाले निर्माताओं में और पुख्‍ता हुई। फिर अनंजय ने मेहंदी लगा के रखना का सिक्‍वल भी चिंटू पांडेय के साथ बनाया और लोगों को बताया दिया कि वे भोजपुरी सिनेमा के सबसे मंझे हुए निर्माता हैं। हालांकि इस सिक्‍वल को मंजूल ठाकुर ने डायरेक्‍ट किया था, मगर रजनीश मिश्रा से अनंजय की खूब निभती है। इसलिए इस बारे अनंजय ने अपनी एक नायाब स्‍टोरी वाली फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की कमान रजनीश मिश्रा को दी है। भोजपुरी की पहली ऐसी फ़िल्म होगी जो इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पर आधारित है। यह एक मोटिवेशनल स्टोरी है।

 


कुल मिलाकर देखा जाये, तो अनंजय रघुराज एक बार फिर से निरहुआ को लेकर दो बड़ी फिल्‍मों का निर्माण कर रहे हैं, जिसकी घोषणा वे कर चुके हैं। इसके बाद से पूरी इंडस्‍ट्री की नजर अब अनंजय की इन दो फिल्‍में वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ पर है। जानकारों का कहना है कि अनंजय और निरहुआ जब भी साथ आते हैं, बॉक्‍स ऑफिस पर उनकी फिल्‍म को खूब रेस्‍पांस मिलता है। अनंजय रघुराज के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि अनंजय दर्शकों की नब्‍ज को जानते हैं और उन्‍हें पता भी है कि अच्‍छी फिल्‍मों का प्‍लेसमेंट कैसा होना चाहिए। इस कारण से भी वे भोजीवुड के सफल और अलग फिल्में करने वाले निर्माताओं की श्रेणी में शुमार होते हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS