ब्रेकिंग न्यूज़
पटना
रवि किशन की फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ को मिली धमाकेदार शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2018 7:39:44 PM
रवि किशन की फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ को मिली धमाकेदार शुरुआत


पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बलात्कार मुक्त भारत की परिकल्पना को लेकर बनी रवि किशन प्रोडक्शन की ‘सनकी दरोगा’ आज समस्‍त बिहार – झारखंड में रिलीज हो चुकी है। 50 से अधिक सिनेमाघरों में फिल्‍म को धमाकेदार ओपनिंग मिली है। माना जा रहा है कि रवि किशन के साथ फिल्‍म की कास्‍ट अंजना सिंह, मनोज टाइगर और पप्‍पू यादव के जोरदार प्रमोशन से फिल्‍म को फायदा मिला है। फिल्‍म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया कि फ़िल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जायेगी, क्‍योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रहे हैं फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। उम्‍मीद है कि इस वीकेंड फिल्‍म और बेहतर करोबार करेगी।
 
उधर, रवि किशन के होम प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ के समर्थन में भोजपुरी फिल्‍म जगत के अन्‍य  कलाकार भी सामने आये हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दर्शकों से अपील करते नजर आ रहे हैं कि एक सोशल काउज पर बनी बेहतरीन फिल्‍म को जरूर देखें। वहीं, फिल्‍म रिलीज होने के बाद रवि किशन ने कहा कि बलात्‍कार से मुझे नफरत है। चिढ़ है और हमेशा रहेगी। जब कोई ऐसी घटना होती है तो दिल दुखता है। मां,बेटी, बहू और बहन की आत्‍मा पर चोट लगने से मेरा दिल कचोटता है। इसलिए मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है,जो आज रिलीज हो चुकी है। इसलिए आप खुद भी फिल्‍म को देखें और इसके बारे में चर्चा करें और दूसरे लोगों को भी फिल्‍म देखने के लिए प्रेरित करें।

गौरतलब है कि रवि किशन निर्मित फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ के निर्देशक सैफ किदवई हैं। फ़िल्म में रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं जबकि अन्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवस्तव, शिवम श्रीवस्तव हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और उदय भगत हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के प्रमोशन की रूप रेखा पर जमकर काम किया और नतीजा फिल्‍म को बेहतर रिस्‍पांस के रूप में देखने को मिल रहा है।
 
फिल्‍म के खूबसूरत गानों में संगीत भरा है श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू ने,  जबकि आवाज श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली ने दी है। सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर प्रसून यादव और एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS