ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
बिहारः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी
By Deshwani | Publish Date: 6/9/2018 3:42:56 PM
बिहारः उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के रिश्तेदार के घर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की है। आईटी की टीम ने गुरुवार को रेखा मोदी के घर पर छापा मारा है। बताया जाता है कि रेखा मोदी डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन है। हालांकि रेखा मोदी उनकी सगी बहन नहीं है।

इनकम टैक्स विभाग की टीम ने रेखा मोदी के पटना में एसपी वर्मा रोड स्थित घर पर रेड मारा है। हालांकि अभी इस मामले में कोई कुछ भी बोलने से इनकार कर रहा है। खबरों के मुताबिक रेखा मोदी के अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स ने सृजन घोटाले मामले में छापेमारी की गई है। रेखा मोदी के घर पर पुलिस की टीम के साथ इनकम टैक्स विभाग की टीम जांच कर रही है। रेखा मोदी पर आरोप है कि उन्होंने सृजन संस्था के संचालक के जरिए आभूषणों की खरीद की है।

बताया जा रहा है कि दोपहर में इनकम टैक्स विभाग की टीम रेखा मोदी के फ्लैट पर पहुंची। उनके घर में दो महिला और दो पुरुष अधिकारी मौजूद हैं। सरस्वती अपार्टमेंट में उनका फ्लैट दूसरे फ्लोर पर है। बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी का नाम सामने आया था। इसके बाद बिहार में विपक्षी नेताओं ने खूब हंगामा किया था। साथ ही सुशील मोदी पर आरोप लगाया गया था कि वह अपने रिश्तेदारों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि मोदी ने कहा था कि उनके परिवार के किसी भी सदस्य का घोटाले से कोई संबंध नहीं है।

आपको बता दें कि बिहार के भागलपुर जिले में सृजन नाम के एनजीओ को महिलाओं को काम देने के लिए शुरू किया गया था। जिसमें 10 करोड़ रुपये के सरकारी चेक बाउंस होने के बाद एनजीओ में घोटाला होने का मामला सामने आया। जांच में पता चला था कि डीएम के फर्जी हस्ताक्षर से बैंक से सरकारी पैसे को एनजीओ के खाते में डाला गया। इस मामले में अभी जांच जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS