ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पटना में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2018 12:33:07 PM
पटना में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

पटना। बिहार में लचर कानून और व्यवस्था के बीच राजधानी पटना में बदमाशों ने एक बार फिर से एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला। जहां सोमवार की रात बेखौफ बदमाशों ने एक व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के शेखा रोजा मोहल्ले की है जहां करीब आधा दर्जन बदमाशों ने रितेश प्रसाद नाम के एक कारोबारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक कारोबारी रितेश प्रसाद रात को तकरीबन 9 बजे अपनी दुकान से वापस घर लौट रहा था जब आधा दर्जन अपराधियों ने उसे रास्ते में रोककर हमला कर दिया और उसे गोलियों से भून दिया। रितेश जिसकी उम्र तकरीबन 35 वर्ष बताई जा रही है की मौके पर ही मौत हो गई।

जिस वक्त हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त पटना में मूसलाधार बारिश हो रही थी। घटना के कुछ देर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शव को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेज दिया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या किस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने बताया कि अपराधियों ने पहले रितेश की जमकर पिटाई की उसके बाद उसे गोलियों से भून डाला। रितेश के सिर और सीने में गोली मारी गई।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौका-ए-वारदात से हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। हत्या के इस घटना में शामिल अपराधियों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए कोशिश भी तेज कर दी गई है। माना जा रहा है किसी आपसी रंजिश की वजह से अपराधियों ने रितेश की हत्या कर दी। राजधानी में हत्या की इस घटना ने एक बार फिर से प्रदेश में कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS