ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार व झारखंड के प्रत्येक जिलों में देशवाणी न्यूज नेटवर्क देने जा रहा Entrepreneurship
By Deshwani | Publish Date: 1/9/2018 4:11:20 PM
बिहार व झारखंड के प्रत्येक जिलों में देशवाणी न्यूज नेटवर्क देने जा रहा Entrepreneurship

 नई दिल्ली।
 
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना बेहतर भविष्य बनाने का जज्बा रखने वालों के लिए deshvani News Network सुनहरा अवसर देने जा रहा है। दिल्ली स्थित देशवाणी के पदाधिकारियों ने इसके लिए बेहतर कार्य योजना बनाई है। इसके तहत बिहार व झारखण्ड के अनुभवी पत्रकारों को देशवाणी का Entrepreneurship देने का निर्णय लिया गया है। योग्य अम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।
 
पहले फेज में देशवणी की टीम बिहार के प्रत्येक जिलों में इसके लिए दक्ष व सक्षम पत्रकारों का चयन करेगी। इसके बाद झारखंड के प्रत्येक जिलों में इस कार्य योजना पर पहल की जाएगी। चुने गये देशवाणी जिला प्रतिनिधि ही अपने जिले के प्रखण्डों में संवादाताओं की बहाली कर सकेंगे। पत्रकारिता में कम-से-कम पांच वर्षों का अनुभव कंप्यूटर में प्रवीण पत्रकार ही इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। कृपया नीचे दिए गये पते पर संपर्क करें:

email- deshvaninews@gmail.com
contact- 947222-2220/ 089873-27802
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS