ब्रेकिंग न्यूज़
पटना
लालू की बहू ऐश्वर्या राय छपरा सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2018 7:51:54 PM
लालू की बहू ऐश्वर्या राय छपरा सीट से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी सुगबुगाहट तेज हो गई है। एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर जहां 20-20 फार्मूले पर बात बनने की खबरें आ रही हैं वहीं राजद के खेमे से भी चौंकाने वाली खबरें सामने आई।

 
दरअसल राजद ने भी इस बार के चुनाव में सरप्राइज चेहरा उतारने का मूड बनाया है। अब तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक 2019 के सियासी बिसात पर इस बार लालू परिवार अपनी बहू को भी उतारेगा। राजद के करीबी सूत्रों की मानें तो लालू-राबड़ी की परंपरागत सीट छपरा से उनकी बहू ऐश्वर्या राय इस बार महागठबंधन का चुनावी चेहरा होंगी।
 
लालू के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय को महागठबंधन छपरा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर सकता है और इसके लिये पार्टी, महागठबंधन से लेकर परिवार तक में सहमति बन गई है।
 
तीन महीने पहले ही लालू परिवार की बहू बनने वाली ऐश्वर्या राय काफी पढ़ी लिखी हैं और बिहार के एक अन्य सियासी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके दादा दारोगा प्रसाद राय बिहार के सीएम थे तो पिता चंद्रिका राय भी बिहार सरकार के मंत्री रह चुके हैं।
 
शादी के बाद जब ऐश्वर्या के पति तेजप्रताप यादव से पत्नी की सियासी एंट्री को लेकर सवाल पूछे गये थे तो उन्होंने इसे नकार दिया था। लेकिन हाल के दिनों में बदले हालात के बाद उनकी पॉलिटिक्स में एंट्री तय मानी जा रही है। इससे पहले लालू परिवार में उनकी पत्नी जहां एमएसली हैं वहीं दोनों बेटे विधायक और बड़ी बेटी सांसद हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS