ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पटना
मुजफ्फरपुर रेप कांडः इस्तीफे के बाद मंजू वर्मा ने कहा- 'डंके की चोट पर कहती हूं मेरे पति निर्दोष हैं'
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2018 6:25:14 PM
मुजफ्फरपुर रेप कांडः इस्तीफे के बाद मंजू वर्मा ने कहा- 'डंके की चोट पर कहती हूं मेरे पति निर्दोष हैं'

 पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर रेप कांड में समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा के पति का नाम आने के बाद से ही उनके इस्तीफे की मांग हो रही थी। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही थी। जिसके बाद बुधवार को मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के बाद अपना इस्तीफा दिया है।

 
इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात करते हुए मंजू वर्मा ने कहा कि मुजफ्फरपुर मामले की जांच सीबीआई कर रही है। विपक्ष के लगातार मांग के बाद मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की सिफारिश की। मुझे सीबीआई और न्यायालय पर भरोसा है। इसलिए मैं उस दिन बात करूंगी जब फैसला होगा। 
 
उन्होंने कहा कि मीडिया और विपक्ष लगातार इस्तीफे को लेकर हल्ला बोल रहे थे। सीडीआर रिपोर्ट के बारे में हल्ला किया जा रहा है कि मेरे पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच बात हो रही है। लेकिन मैं न्यायालय से गुहार लगाती हूं कि सीडीआर को पब्लिक डोमेन में डाला जाए की क्या सच है। ब्रजेश ठाकुर किन-किन लोगों से बात करते थे।
 
मंजू वर्मा ने कहा मैं डंके की चोट पर कहती हूं कि मेरे पति निर्दोष हैं। मेरे पति राजनीतिक कार्यकर्ता है और समाजिक जीवन बिता रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पति समय आने पर सामने आएंगे।
 
उन्होंने यह भी कहा कि मुझे जिस दिन इंसाफ मिलेगा, उस दिन आरोप लगाने वाली महिला पर मानहानि का दावा करूंगी।
 
वहीं, ब्रजेश ठाकुर ने बुधवार को कोर्ट जाने से पहले मीडिया से अपने बयान में कहा है कि उनपर लगे सभी आरोप झूठा है और निराधार है। ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि उन्हें राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है। समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति से उनकी फोन पर बात हुई इसे लेकर खुलासे पर ब्रजेश ने कहा कि उनसे केवल राजनीतिक बातचीत हुई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS