ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
पटना
मुजफ्फरपुर रेप कांडः इस्तीफे के बाद मंजू वर्मा ने कहा- 'डंके की चोट पर कहती हूं मेरे पति निर्दोष हैं'
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2018 6:25:14 PM
मुजफ्फरपुर रेप कांडः इस्तीफे के बाद मंजू वर्मा ने कहा- 'डंके की चोट पर कहती हूं मेरे पति निर्दोष हैं'

 पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर रेप कांड में समाज कल्याण विभाग की मंत्री मंजू वर्मा के पति का नाम आने के बाद से ही उनके इस्तीफे की मांग हो रही थी। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही थी। जिसके बाद बुधवार को मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के बाद अपना इस्तीफा दिया है।

 
इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बात करते हुए मंजू वर्मा ने कहा कि मुजफ्फरपुर मामले की जांच सीबीआई कर रही है। विपक्ष के लगातार मांग के बाद मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच की सिफारिश की। मुझे सीबीआई और न्यायालय पर भरोसा है। इसलिए मैं उस दिन बात करूंगी जब फैसला होगा। 
 
उन्होंने कहा कि मीडिया और विपक्ष लगातार इस्तीफे को लेकर हल्ला बोल रहे थे। सीडीआर रिपोर्ट के बारे में हल्ला किया जा रहा है कि मेरे पति और ब्रजेश ठाकुर के बीच बात हो रही है। लेकिन मैं न्यायालय से गुहार लगाती हूं कि सीडीआर को पब्लिक डोमेन में डाला जाए की क्या सच है। ब्रजेश ठाकुर किन-किन लोगों से बात करते थे।
 
मंजू वर्मा ने कहा मैं डंके की चोट पर कहती हूं कि मेरे पति निर्दोष हैं। मेरे पति राजनीतिक कार्यकर्ता है और समाजिक जीवन बिता रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि पति समय आने पर सामने आएंगे।
 
उन्होंने यह भी कहा कि मुझे जिस दिन इंसाफ मिलेगा, उस दिन आरोप लगाने वाली महिला पर मानहानि का दावा करूंगी।
 
वहीं, ब्रजेश ठाकुर ने बुधवार को कोर्ट जाने से पहले मीडिया से अपने बयान में कहा है कि उनपर लगे सभी आरोप झूठा है और निराधार है। ब्रजेश ठाकुर ने कहा कि उन्हें राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है। समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति से उनकी फोन पर बात हुई इसे लेकर खुलासे पर ब्रजेश ने कहा कि उनसे केवल राजनीतिक बातचीत हुई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS