ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
मुजफ्फरपुर रेप कांड के खिलाफ दिल्ली में तेजस्वी का प्रदर्शन आज
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2018 12:45:52 PM
मुजफ्फरपुर रेप कांड के खिलाफ दिल्ली में तेजस्वी का प्रदर्शन आज

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका आश्रय गृह में 34 नाबालिग लड़कियों के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर बिहार में लगी आग अब दिल्ली तक पहुंच गई है। इस मुद्दे को लेकर मुजफ्फरपुर से पटना तक बवाल मचा हुआ है। बिहार भर में इस मुद्दे पर सियासी बवाल मचा हुआ है। बिहार विधानसभा से लेकर दिल्ली में संसद में भी यह मामला उठा है। लेकिन, अब पटना की सड़कों पर उतरने के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देंगे। इस धरने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शिरकत कर सकते हैं। अब केजरीवाल ने खुद ट्वीट करने कहा है कि वह शामिल होंगे और दूसरों से भी शामिल होने की अपील की है। केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है- 'दिल्ली के लोगों से अपील है कि हमारी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए आज जंतर मंतर पर शाम 5 बजे ज़रूर आएं।

इससे पहले तेजस्वी यादव धरने को गैर राजनीतिक करार देते हुए सभी लोगों से इसमें शामिल होने की अपील कर चुके हैं। तेजस्वी ने ट्वीट कर भी इस धरने की जानकारी दी है। अपने ट्वीट में तेजस्वी ने कहा- 'मुजफ्फरपुर में प्रायोजित और नीतीश सरकार द्वारा संरक्षित जघन्य संस्थागत जन बलात्कार के खिलाफ हम शनिवार को जंतरमंतर पर धरना करेंगे।' तेजस्वी ने कहा कि वह मंच से इन जघन्य अपराध पर जवाब मांगेंगे।

तेजस्वी के मुताबिक, मुजफ्परपुर कांड की वजह से पूरा देश शर्मसार हुआ है। तेजस्वी ने कहा कि दिल्ली में धरना आयोजित कर पीड़ित लड़कियों के लिए न्याय की मांग करेंगे, साथ ही देश की जनता से पीड़ितों के लिए न्याय के पक्ष में खड़ा होने की मांग करेंगे।

तेजस्वी कल ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। दिल्ली के बाद अन्य शहरों में भी आंदोलन की तैयारी है। राजद इस मामले के बारे में पूरे देश को बताना चाहता है। तेजस्वी ने बिहार में साइकिल यात्रा भी निकाली थी। नेता प्रतिपक्ष का आरोप है कि मुजफ्फरपुर कांड के ब्रजेश ठाकुर पर राज्य सरकार के कई मंत्री एवं अधिकारी मेहरबान रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS