ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पप्‍पू यादव की पहल पर मुजफ्फपुर मामले की सीबीआई से जांच हुई संभव : एजाज अहमद
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 8:20:36 PM
पप्‍पू यादव की पहल पर मुजफ्फपुर मामले की सीबीआई से जांच हुई संभव : एजाज अहमद

सीबीआई जांच की मांग को लेकर गृहमंत्री से मिलते सांसद पप्पू यादव। फोटो-देशवाणी।

जन अधिकार महिला परिषद का विधान सभा मार्च रद्द, अब फूकेंगी नेताओं का पुतला।

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई जांच पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव और सांसद रंजीता रंजन की पहल पर संभव हो सकी। सांसद श्री यादव ने मुजफ्फरपुर मामले को शुरू से उठाया और जन आंदोलन भी किया। इसके बाद सदन में पूरे दमखम से इस मुद्दे को उठाया। जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सदन में सीबीआई जांच की बात कही थी। और कहा था कि बिहार में इस तरह की जघन्य कांड जो मानवता को शर्मसार करने वाली है। इस की CBI जांच होनी चाहिए लेकिन अफसोस इस बात का है केंद्र सरकार के द्वारा माने जाने के बाद भी 2 दिनों के बाद बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने इस दुष्कर्म कांड की जांच आज CBI से कराने की सिफारिश की है।
 
उन्‍होंने कहा कि उम्मीद है कि इस जांच के बाद सारे दोषी और इसमें जो सफेदपोश और बड़े पदाधिकारी हैं उन पर सीबीआई पूरी निगरानी के साथ जांच करके उनको सलाखों के अंदर भेजने का काम करेगी। साथ ही जिन बालिकाओं के साथ ऐसी अमानवीय घटनाएं हुई हैं, उनके साथ न्याय और इंसाफ होगा और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। अहमद ने बताया कि मुजफ्फरपुर बालिका आवास गृह में यौन उत्‍पीड़न सह 6 बालिकाओं के लापता होने के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश हो जाने के बाद अब जन अधिकार महिला परिषद का 27 जुलाई को आहूत बिहार विधान सभा का घेराव रद्द कर दिया गया है। अब महिला परिषद इस कांड में संलिप्‍त बिहार सरकार की मंत्री के पति की अविलंब गिरफ्तारी और मंत्री के इस्‍तीफे की मांग को लेकर 27 जुलाई को पटना के गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक पर पुतला फूंकेंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS