ब्रेकिंग न्यूज़
चाकू से घायल मोतिहारी, चांदमारी के युवक की मौत, मझौलिया निवासी आरोपित हमलावर को लोगों ने दबोचाबिहार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने कहा- सातवें चरण की शिक्षक भर्ती अगले महीने होगी शुरूरक्सौल: आईसीपी लिंक रोड का उच्चाधिकारियों ने किया निरीक्षणबिहार: राज्य के आधे जिलों में बिजली गिरने के साथ भारी बारिश की संभावना, अगले 24 घंटे का अलर्टप्रधानमंत्री ने विद्युत क्षेत्र की पुनर्विकसित वितरण क्षेत्र योजना का शुभारम्भ कियातेजी से फैल रहा मंकीपॉक्स वायरसआयकर विभाग ने मुंबई में तलाशी अभियान चलाया64 प्रतिशत वोटों के साथ द्रौपदी मुर्मू भारत की 15वीं, अब तक की सबसे कम उम्र व पहली जनजातीय महिला राष्‍ट्रपति चुनी गईं
बिहार
पप्‍पू यादव की पहल पर मुजफ्फपुर मामले की सीबीआई से जांच हुई संभव : एजाज अहमद
By Deshwani | Publish Date: 26/7/2018 8:20:36 PM
पप्‍पू यादव की पहल पर मुजफ्फपुर मामले की सीबीआई से जांच हुई संभव : एजाज अहमद

सीबीआई जांच की मांग को लेकर गृहमंत्री से मिलते सांसद पप्पू यादव। फोटो-देशवाणी।

जन अधिकार महिला परिषद का विधान सभा मार्च रद्द, अब फूकेंगी नेताओं का पुतला।

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

 जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआई जांच पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव और सांसद रंजीता रंजन की पहल पर संभव हो सकी। सांसद श्री यादव ने मुजफ्फरपुर मामले को शुरू से उठाया और जन आंदोलन भी किया। इसके बाद सदन में पूरे दमखम से इस मुद्दे को उठाया। जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सदन में सीबीआई जांच की बात कही थी। और कहा था कि बिहार में इस तरह की जघन्य कांड जो मानवता को शर्मसार करने वाली है। इस की CBI जांच होनी चाहिए लेकिन अफसोस इस बात का है केंद्र सरकार के द्वारा माने जाने के बाद भी 2 दिनों के बाद बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने इस दुष्कर्म कांड की जांच आज CBI से कराने की सिफारिश की है।
 
उन्‍होंने कहा कि उम्मीद है कि इस जांच के बाद सारे दोषी और इसमें जो सफेदपोश और बड़े पदाधिकारी हैं उन पर सीबीआई पूरी निगरानी के साथ जांच करके उनको सलाखों के अंदर भेजने का काम करेगी। साथ ही जिन बालिकाओं के साथ ऐसी अमानवीय घटनाएं हुई हैं, उनके साथ न्याय और इंसाफ होगा और दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। अहमद ने बताया कि मुजफ्फरपुर बालिका आवास गृह में यौन उत्‍पीड़न सह 6 बालिकाओं के लापता होने के मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश हो जाने के बाद अब जन अधिकार महिला परिषद का 27 जुलाई को आहूत बिहार विधान सभा का घेराव रद्द कर दिया गया है। अब महिला परिषद इस कांड में संलिप्‍त बिहार सरकार की मंत्री के पति की अविलंब गिरफ्तारी और मंत्री के इस्‍तीफे की मांग को लेकर 27 जुलाई को पटना के गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक पर पुतला फूंकेंगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS