ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड : हाई कोर्ट में कल होगी सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2018 5:55:28 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड : हाई कोर्ट में कल होगी सुनवाई

 पटना। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में दुष्कर्म मामले पर गुरुवार को पटना हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। जस्टिस डॉ रवि रंजन की खंडपीठ के समक्ष यह मामला प्रस्तुत करते हुए सीबीआई जांच की मांग की गयी है। कोर्ट कल इन सभी मुद्दों पर विचार कर आदेश पारित करेगा। मुजफ्फरपुर और दूसरे जिलों में स्थित बालिका गृहों में यौन शोषण के मामले को लेकर सुनवाई की जायेगी।

 
बुधवार की सुबह वकीलों की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता दिनु कुमार ने मुजफ्फरपुर बालिका सुधार गृह के साथ साथ मोतिहारी, छपरा सहित अन्य जिलों के महिला अल्पवास गृह में लड़कियों के यौन शोषण के बारे में छपी खबरों पर कोर्ट का ध्यान आकृष्ट करते हुए इस मामले को जनहित याचिका के तौर पर सुनवाई की गुहार लगाते हुए हाई कोर्ट से अनुरोध किया था। पटना हाई कोर्ट ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए संज्ञान लिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS