ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
एक शाम, मो रफी के नाम’ 31 जुलाई को
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 8:52:22 PM
एक शाम, मो रफी के नाम’ 31 जुलाई को

पटना।

मो. रफी को समर्पित कार्यक्रम 'एक शाम, मो रफी के नाम' का अयोजन 31 जुलाई 2018 को शाम 06:30 बजे पटना स्थित भारतीय नृत्‍य कला मंदिर परिसर के मुक्‍ताकाश मंच पर होगा। आज पटना में संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान कार्यक्रम की सूचना देते हुए आयोजक ऑन मौसमी ने बताया कि रफी साहब जैसे लीजेंड ने भारतीय गाने को एक नया आयाम दिया। गायकी के क्षेत्र में उनके योगदान को कोई भूला नहीं सकता। इसलिए पटना में 31 जुलाई की शाम रफी साहब को समर्पित होगी। 


ऑन मौसमी ने बताया कि कार्यक्रम में मो. रफी की आवाज को जिंदा रखने वाले बॉलीवुड सिंगर रजा हसन और देवाशीष दास गुप्‍ता अपनी प्रस्‍तुति देंगे। इसके अलावा कार्यक्रम में प्‍लेबैक सिंगर निलोफर और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एकता वर्मा मो रफी के गाने पर विशेष कार्यक्रम प्रस्‍तुत करेंगे। ऑन मौसमी ने बताया कि ये कोई चैरिटी शो नहीं है। मगर इंट्री पास के जरिये होगी।    
संवाददाता सम्‍मेलन में प्‍लेबैक सिंगर निलोफर ने बताया कि 31 जुलाई को देश के एक नायाब सिंगर ने भले हमें अलविदा कह दिया, मगर आज भी वे अपने आवाज के जरिए लोगों के दिल पर राज करते हैं। उन्‍होंने बताया कि रफी साहब को याद करते हुए यह कार्यक्रम पटना में पिछले 20 सालों से आयोजित होता आ रहा है। रफी साहब की आवाज आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS