ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
बिहार में सीट शेयरिंग पर बोले नीतीश, तीन-चार हफ्ते में भाजपा से आ जायेगा प्रस्ताव
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2018 4:28:18 PM
बिहार में सीट शेयरिंग पर बोले नीतीश, तीन-चार हफ्ते में भाजपा से आ जायेगा प्रस्ताव

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर जारी चर्चा पर स्थिति साफ करते हुए है कि एक माह के भीतर भाजपा की तरफ से प्रस्ताव आ जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू के बीच इस मामले पर जल्द ही सबकुछ तय हो जायेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में दोनों दल मिलकर सरकार चला रहे हैं। भाजपाध्यक्ष अमित शाह से मिलना और साथ में नाश्ता व भोजन सामान्य बात है।

 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना में लोक संवाद की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उक्त बातें कहीं। नीतीश कुमार से जब अमित शाह के साथ हुई मुलाकात के दौरान सीट शेयरिंग को लेकर हुई बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बंद कमरे में हुई बातचीत कैसे बाहर आ सकती है। बात देश और राज्य से संबंधित कई मुद्दों पर हुई। लोकसभा चुनाव से जुड़ी भी सारी बातें चार-पांच हफ्तों में फाइनल हो जायेगी।
 
सीएम नीतीश ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वे तमाम बातें खुद ही कह दी जो मीडिया में आ रही थीं। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। एनडीए के सभी दलों के बीच सीट बंटवारे के बारे में भी नीतीश कुमार ने संकेत देते हुए कहा कि भाजपा, जदयू, लोजपा और रालोसपा का शीर्ष नेतृत्व इस मसले को हल करेगा। 
 
इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 12 जुलाई को अपने बिहार दौरे के दौरान नीतीश कुमार से पटना में एक ही दिन में दो बार मुलाकात किया था और एनडीए में मजबूत एकजुटता का संदेश दिया था। मिशन 2019 पर राज्यों के दौरा पर निकले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने पटना दौरे के दौरान बिहार के सभी लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया था।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS