ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
पटना
अमित शाह के दौरे के बाद पटना हाईकोर्ट ने डीजीपी-चीफ सेक्रेटरी से किया जवाब तलब
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2018 3:38:32 PM
अमित शाह के दौरे के बाद पटना हाईकोर्ट ने डीजीपी-चीफ सेक्रेटरी से किया जवाब तलब

 पटना। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बिहार दौरा खत्म हो गया है और वह तेलंगाना दौरे के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। लेकिन अब अमित शाह के दौरे के बाद पटना हाईकोर्ट ने कई अधिकारियों से जवाब तलब किया है। दरअसल 12 जुलाई को पटना में अमित शाह के दौरे से आम जनता को काफी परेशानियों को सामना करना पड़ा था।

 
पब्लिक को हुई परेशानियों को लेकर पटना हाईकोर्ट सख्त हो गया है।  इस मामले में शुक्रवार को हाईकोर्ट में सुनवाई की गई। कोर्ट ने बिहार के चीफ सेक्रेटरी, डीजीपी और एसपी से जवाब तलब किया है। 12 जुलाई को अमित शाह के लिए पटना के कई अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। उनके दौरे से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।
 
अमित शाह के पटना पहुंचते ही पूरे शहर में सड़क जाम की स्थिती बन गई थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ सड़क पर थी। इस वजह से पूरे पटना का ट्रैफिक रूक गई थी. इससे लोगों को काफी तकलीफ उठानी पड़ी। अब इसी मामले में पटना हाईकोर्ट ने अधिकारियों से जवाब तलब करेगी। जिस पर जल्द ही सुनवाई की जाएगी।
 
पटना हाईकोर्ट के जस्टिस अमानुल्लाह की कोर्ट ने मामले पर सुनवाई की। उन्होंने लोगों को हुई परेशानियों को लेकर नाराजगी जतायी। कोर्ट ने अधिकारियों से पूछा की सरकार ने क्या कार्रवाई की है। ट्रैफिक एसपी के द्वारा जवाब दिया गया कि सड़क पर जमा नहीं था। जिस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आप गलतबयानी न करें।
 
वहीं, राज्य सरकार की ओर से कोर्ट को आश्वासन दिया गया है कि आगे से वीआईपी मूवमेंट के दौरान आम जनता को असुविधा नहीं होगी। कोर्ट ने निर्देश दिया कि वीआईपी मूवमेंट के दौरान लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े इसका ध्यान रखा जाए। और इसके लिए मुकम्मल व्यवस्था की जाए।
 
बतादें कि अमित शाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने के लिए पटना पहुंचे थे। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी बातचीत की है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS